GWALIOR NEWS - कंपू चौराहे पर आधी रात को जूनियर डॉक्टरों ने चक्का जाम किया

Bhopal Samachar
ग्वालियर शहर में जूनियर डॉक्टरों के अनुशासनहीनता और उपद्रव बढ़ते जा रहे हैं। कंपू चौराहे पर आधी रात को चक्का जाम कर दिया। जिस पुलिस आरक्षक ने शांति भंग कर रही भीड़ को तितर-भीतर करने के लिए, नियमानुसार कार्रवाई की। उसे चौराहे पर बुलाकर माफी मांगने के लिए कह रहे थे। 

जूनियर डॉक्टर अपराधियों को दंडित करने खुद मौके पर पहुंच गए

दरअसल, जेएएच में मिल्क पार्लर के पास रविवार रात को शराब पी रहे कुछ लड़कों ने मेडिकल कॉलेज की छात्राओं से छेड़छाड़ कर दी थी। घटना की जानकारी पुलिस को दी जानी चाहिए थी परंतु पुलिस से शिकायत किए बिना, जूनियर डॉक्टर खुद अपराधियों को दंडित करने के लिए मौके पर पहुंच गए। यहां दोनों पक्षों के बीच में जमकर मारपीट हुई। इसके कारण मिल्क पार्लर टूट गया। भारी भीड़ जमा हो गई तो आरोपी लड़के वहां से भाग गए।

इतना सब होने के बाद भी जूनियर डॉक्टरों ने पुलिस को सूचना नहीं दी बल्कि भाग रहे लड़कों का पीछा किया और कंपू चौराहे पर पकड़ लिया। लड़कों को पुलिस के हवाले करना चाहिए था परंतु जूनियर डॉक्टरों ने बीच चौराहे पर लड़कों की पिटाई शुरू कर दी। किसी ने इसकी जानकारी पुलिस को दे दी। ड्यूटी पर पुलिस आरक्षक मौके पर पहुंचा और नियमानुसार भीड़ को तितर-भीतर करने की कार्रवाई करने लगा। इस दौरान एक जूनियर डॉक्टर ने पुलिस आरक्षक के साथ अभद्र व्यवहार किया एवं आरक्षण द्वारा हिरासत में ले लिए गए आरोपी को करने के लिए आगे बढ़ा। आरक्षक ने उसे बलपूर्वक रोक दिया। 

बस इसी बात से नाराज होकर जूनियर डॉक्टर कंप्यूटर चौराहे पर धरने पर बैठ गए। उनका आरोप था कि पुलिस आरक्षक ने जूनियर डॉक्टर को चांटा मार दिया है। उसे चौराहे पर आकर सबके सामने माफी मांगनी पड़ेगी। तब तक वे यहीं धरने पर बैठे रहेंगे। ⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!