स्मिता भारद्वाज IAS के पति पुलिस कमिश्नर के पास पहुंचे, लिखित शिकायत की - BHOPAL NEWS

Bhopal Samachar
भारतीय प्रशासनिक सेवा मध्य प्रदेश कैडर की महिला अधिकारी श्रीमती स्मिता भारद्वाज के पति श्री नितीश भारद्वाज ने भोपाल पुलिस कमिश्नर से अपनी पत्नी की शिकायत की है। लिखित शिकायत में उन्होंने कहा है कि श्रीमती स्मिता भारद्वाज उन्हें उनकी जुड़वा बेटियों से मिलने नहीं दे रही है। दरअसल दोनों के बीच विवाह संबंध विच्छेद के लिए सक्षम न्यायालय में प्रकरण विचार अधीन है। 

स्मिता भारद्वाज ने अपनी बेटियों को छुपा लिया है, पति का आरोप

श्री नितीश भारद्वाज, एक्टर हैं और दूरदर्शन के सबसे लोकप्रिय टीवी सीरियल में से एक महाभारत में श्री कृष्ण की भूमिका निभा चुके हैं। इसके कारण पूरे देश में लोकप्रिय हुए हैं। उनकी पत्नी श्रीमती स्मिता भारद्वाज, भारतीय प्रशासनिक सेवा की महिला अधिकारी हैं एवं मध्य प्रदेश में पदस्थ हैं। दोनों का विवाह संबंध अब टूटने की स्थिति में है। मुंबई महाराष्ट्र के परिवार न्यायालय में मामला चल रहा है। श्री नितीश भारद्वाज ने भोपाल पुलिस कमिश्नर को बताया कि, उनकी दोनों जुड़वा बेटियां उनकी पत्नी श्रीमती स्मिता भारद्वाज के पास है। 

स्मिता भारद्वाज, पिता और बेटियों को मिलने नहीं देती, शिकायत में लिखा

उन्हें ऊटी के एक बोर्डिंग स्कूल में भर्ती किया गया था जहां पर माता-पिता दोनों को उनसे मिलने की अनुमति दी गई थी परंतु श्रीमती स्मिता भारद्वाज ने दोनों को किसी दूसरे स्कूल में ट्रांसफर कर दिया। श्री नितीश भारद्वाज ने बताया कि पिछले 4 साल से वह अपनी बेटियों से नहीं मिले हैं। उन्होंने पुलिस कमिश्नर भोपाल से निवेदन किया है कि न्यायालय के आदेश अनुसार उन्हें उनकी बेटियों से मिलवाया जाए। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!