पति ने महिला डॉक्टर से कहा - तू मेरी प्रॉपर्टी है, तुझे किराए पर भेज कर पैसे कमाऊंगा - INDORE MP NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के इंदौर में स्थित विजयनगर पुलिस थाने में घरेलू हिंसा का मामला दर्ज हुआ है। इसमें पीड़ित महिला डॉक्टर है और शिकायत के अनुसार प्रताड़ित करने वाला पति भी डॉक्टर है। कहता है कि तू मेरी प्रॉपर्टी है। तुझे किराए पर लोगों के पास भेज कर पैसा कमाऊंगा।

शादी करके जर्मनी ले गया और प्रताड़ित करने लगा

मामला दर्ज करने वाली महिला, डॉक्टर है और विजयनगर में रहती है। अपनी शिकायत में उसने बताया कि फरवरी 2023 में उसकी शादी हुई थी। पति भी डॉक्टर है और गोयल विहार खजराना में रहता है। शादी के बाद पति-पत्नी दोनों डॉक्टर जर्मनी चले गए। महिला डॉक्टर का आरोप है कि वहां पर उसके डॉक्टर पति ने उसके कई सारे वीडियो बना लिए। अब कहता है कि अपने पिता से एक करोड रुपए लेकर आ नहीं तो वीडियो वायरल कर दूंगा। 

महिला डॉक्टर ने अपनी शिकायत में बताया कि जब उसने अपने पिता से पैसे लाने से इनकार कर दिया तो कहने लगा कि तू मेरी प्रॉपर्टी है। यहां जर्मनी में तुझे लोगों के पास भेज कर पैसे कमा लूंगा। तुझे लोगों के पास जाना होगा और वह लोग जो भी देंगे सारे पैसे मुझे लाकर देने होंगे। महिला डॉक्टर का कहना है कि उसका पति उसके साथ लगातार हिंसा कर रहा है। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!