कमलनाथ के लिए भाजपा के दरवाजे बंद है, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बताया - MP NEWS

Bhopal Samachar
प्रदेश अध्यक्ष के पद से हटाए जाने के बाद से ही कमलनाथ के मित्र पत्रकार, उनके भविष्य को लेकर चिंतित हैं और भाजपा में शामिल होने की संभावनाओं से संबंधित समाचार प्रकाशित कर रहे हैं, लेकिन आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और मध्य प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री श्री कैलाश विजयवर्गीय ने स्पष्ट कर दिया है कि कमलनाथ के लिए भारतीय जनता पार्टी के दरवाजे बंद है। 

कांग्रेस में सभी पदों से कमलनाथ हटाए जाने के बाद पीएम मोदी से मिलना चाहते थे

विधानसभा चुनाव 2023 में हाई कमान को मिस गाइड करके टोटल कंट्रोल अपने हाथ में लेने वाले कमलनाथ चुनाव हार जाने के बाद जिम्मेदारी लेने को तैयार नहीं थे। हाई कमान ने उन्हें इस्तीफा देने की सलाह दी थी परंतु उन्होंने नहीं दिया। इसके बाद उन्हें प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष के पद से हटा दिया गया। इसके बाद कमलनाथ के शुभचिंतक पत्रकारों ने बताया था कि कमलनाथ की प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात होने वाली है। बाद में कमलनाथ के मीडिया सलाहकार ने इस समाचार को मनगढ़ंत बताया। 2 दिन पहले पत्रकारों की पूछने पर कमलनाथ ने कहा था कि कोई कहीं भी जा सकता है। सब स्वतंत्र हैं।

इस बार हम छिंदवाड़ा भी छीन लेंगे

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं मध्य प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री श्री कैलाश विजयवर्गी मंगलवार को छिंदवाड़ा दौरे पर हैं। उन्होंने कहा- भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव में प्रदेश की सभी 29 सीटों पर जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि अगर कमलनाथ भाजपा में आना भी चाहें, तो उनके लिए दरवाजे बंद हैं। उन्होंने कहा कि हम कमलनाथ जी को क्यों लेंगे? आदमी बाजार में जाएगा, तो ताजा फल लेगा कि बासा फल?। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!