कमलनाथ के सांसद बेटे ने कांग्रेस से रिश्ता तोड़ा, विवेक तन्खा का बड़ा बयान - MP NEWS

Bhopal Samachar
भारत में कांग्रेस पार्टी के सबसे वरिष्ठ नेताओं में से एक कमलनाथ के सांसद बेटे नकुल नाथ ने कांग्रेस पार्टी से रिश्ता तोड़ लिया है। उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया परंतु सोशल मीडिया पर अपने बायो से कांग्रेस का नाम और कांग्रेस पार्टी का झंडा हटा दिया है। इस मामले में कमलनाथ के सबसे नजदीकी सांसद विवेक तन्खा का कहना है कि, परिवर्तन का समय है, इसलिए कुछ नहीं कह सकते। 

पूर्व सीएम कमलनाथ और छिंदवाड़ा कांग्रेस सांसद नकुलनाथ के बीजेपी में शामिल होने को लेकर अटकलें तेज हैं। इस बीच कमलनाथ छिंदवाड़ा से दिल्ली के लिए रवाना हो रहे हैं। उनके प्रोग्राम में शुक्रवार को बदलाव हुआ। वे अभी 1:15 बजे छिंदवाड़ा के दमुआ से भोपाल के लिए रवाना होंगे। यहां स्टेट हैंगर से विशेष विमान से दोपहर 2 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे। कमलनाथ के आज सवा 3 बजे दिल्ली पहुंचने का कार्यक्रम है। इस बीच सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर सांसद नकुलनाथ के बायो बदलने की अटकलें भी रहीं।

कमलनाथ, उनके सांसद बेटे नकुलनाथ और समर्थकों के एक साथ भाजपा में जाने की सियासी अटकलों को शुक्रवार को उस समय बल मिला, जब भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कह दिया- ‘कमलनाथ के लिए भाजपा के दरवाजे खुले हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश-समाज के लिए कुछ करना चाहते हैं तो उनका स्वागत है।’ इस बयान के बाद ही मप्र की राजनीति गरमा गई। साथ ही अटकलों ने फिर जोर पकड़ लिया।

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!