मध्य प्रदेश पटवारी भर्ती - डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के बाद ट्रेनिंग की तारीख घोषित - MP NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश शासन राजस्व विभाग के लिए पटवारी भर्ती परीक्षा के बाद नियुक्ति की प्रक्रिया शुरू हो गई है। दिनांक 24 फरवरी को डॉक्यूमेंट्री वेरिफिकेशन के बाद चयनित उम्मीदवारों के प्रशिक्षण की तारीख घोषित कर दी गई है। 

मध्य प्रदेश में चयनित पटवारी के प्रशिक्षण की तारीख

कार्यालय आयुक्त भू अभिलेख मध्य प्रदेश ग्वालियर द्वारा समस्त कलेक्टर के नाम जारी पत्र में लिखा है कि, पटवारी भर्ती परीक्षा में चयनित सभी उम्मीदवारों का दिनांक 24 फरवरी 2024 को डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन होने के बाद प्रशिक्षण प्रारंभ किया जाना है। सभी पात्र अभ्यर्थियों के लिए प्रशिक्षण दिनांक 7 मार्च 2024 से प्रारंभ होगा। आयुक्त महोदय ने सभी कलेक्टरों को निर्देशित किया है कि वह सभी अभ्यर्थियों को प्रशिक्षण स्थल दिनांक एवं समय की लिखित जानकारी जिला उपस्थिति प्रमाण पत्र में अंकित करके प्रदान करें। इसके लिए परिशिष्ट क्रमांक 7 में संशोधन किया गया है। निर्देशित किया गया है कि सभी उम्मीदवारों को संशोधित परिशिष्ट उपलब्ध कराया जाए।

कमिश्नर ने 24 की शाम को बताएं कि 24 की सुबह क्या करना है

मध्य प्रदेश की प्रशासनिक व्यवस्था भी भगवान भरोसे है। आयुक्त भू अभिलेख मध्य प्रदेश ग्वालियर द्वारा दिनांक 24 फरवरी की शाम को उपरोक्त पत्र जारी किया गया है जिसमें सभी कलेक्टरों को निर्देशित किया गया है कि 24 फरवरी की सुबह क्या करना है। अब एक नया झमेला होगा। डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन करवा चुके सभी उम्मीदवारों को चेक करना होगा कि क्या उन्हें संशोधित परिशिष्ट क्रमांक 7 मिला है या नहीं। यदि मिला है तो उसमें प्रशिक्षण स्थल, प्रशिक्षण का दिनांक और प्रशिक्षण का समय लिखा हुआ है या नहीं। यदि नहीं लिखा है तो लिखवाने के लिए फिर से चक्कर लगाना पड़ेगा। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!