MP NEWS - सिंधिया के खिलाफ गुना-शिवपुरी को मोटिवेट करने राहुल गांधी आएंगे

केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ उनके गुना शिवपुरी लोकसभा क्षेत्र में पब्लिक को मोटिवेट करने और 2019 की तरह इस बार भी एंटी महाराज वोटिंग करवाने के लिए कांग्रेस पार्टी के सबसे बड़े नेता राहुल गांधी गुना शिवपुरी में आएंगे। 

गुना शिवपुरी कोलारस चाचौड़ा में राहुल के रोड शो की तैयारी

राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारी के संदर्भ में मध्य प्रदेश कांग्रेस कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री जीतू पटवारी, मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार, पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा और पूर्व विधायक रवि जोशी सघन दौरा करेंगे उक्त आशय की जानकारी देते हुये प्रदेश कांग्रेस के उपाध्यक्ष संगठन प्रभारी राजीव सिंह ने बताया कि श्री पटवारी और सभी नेता 24 फरवरी को गुना जिले के चाचौड़ा में सुबह 10 बजे, गुना में दोपहर 12.30 बजे बम्होरी में अपरान्ह 3 बजे और शिवपुरी जिले के कोलारस में शाम 5:30 बजे और शिवपुरी में शाम 7:30 बजे जिले के स्थानीय नेताओं के साथ राहुल गांधी जी की यात्रा की तैयारियों के संबंध में पदाधिकारियों, वरिष्ठ नेताओं से चर्चा करेंगे।

2019 में कांग्रेस नही महाराज हारे थे

सन 2019 के लोकसभा चुनाव में गुना शिवपुरी लोकसभा सीट की पब्लिक ने बड़ा क्लियर मैसेज दिया था। श्रीमंत महाराज किसी भी कीमत पर मंजूर नहीं। लोगों ने उनके सामने अपने प्रभाव वाले विधानसभा क्षेत्र से चुनाव हार जाने वाले डॉ केपी यादव को लोकसभा चुनाव जिता दिया था। यह इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि 1984 के चुनाव में भाजपा के शीर्ष नेता श्री अटल बिहारी वाजपेयी की तुलना में ग्वालियर की जनता ने माधवराव सिंधिया को अपना सांसद चुना था। तब से कहा जाता था कि, ग्वालियर संभाग में सिंधिया के सामने कोई नहीं टिक सकता लेकिन 2019 के चुनाव में पब्लिक ने अपने वोटो के माध्यम से घोषित कर दिया कि भारत बदल रहा है। इसके बाद पूरे क्षेत्र में यह भी स्पष्ट रूप से कहा गया की 84 का चुनाव कांग्रेस नहीं महाराज जीते थे और 19 का चुनाव कांग्रेस नहीं महाराज हारे हैं। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !