यदि महाराज नहीं लड़ेंगे तो मैं लोकसभा चुनाव लडूंगी, इमरती देवी ने कहा - MP NEWS

Bhopal Samachar
लगातार दो बार विधानसभा चुनाव हार चुकी डबरा की महिला नेता श्रीमती इमरती देवी ने एक बार फिर हैडलाइंस वाला बयान दिया है। उनका कहना है कि, अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित मध्य प्रदेश की किसी भी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं। इसके साथ उन्होंने जोड़ा कि यदि श्रीमंत महाराज साहब (केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया) चुनाव लड़ेंगे तो मिला हुआ टिकट भी वापस लौटा दूंगी और महाराज का प्रचार करूंगी। 

इमरती देवी ने पार्टी के सामने शर्त रखी- मुझे चुनाव लड़वाना हो तो महाराज को टिकट मत देना

ग्वालियर में सांसद (राज्यसभा) खेल महा उत्सव में पहुंची इमरती देवी ने पत्रकारों से बात करते हुए लोकसभा चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि वो नेतागिरी में हैं तो क्यों नहीं लड़ना चाहेंगी, लेकिन जहाँ एससी सीट होगी वहां से लड़ेंगी। उन्होंने कहा कि पार्टी प्रदेश की जिस एससी सीट से टिकट देगी वो चुनाव लड़ेंगी। सिंधिया के लोकसभा चुनाव लड़ने की मांग के सवाल पर इमरती देवी ने कहा कि मैं भी चाहती हूँ कि महाराज ग्वालियर से चुनाव में उतरें। इमरती देवी ने कहा कि यदि सिंधिया चुनाव लड़ते हैं और मुझे पार्टी टिकट भी देती है तो मैं उसे लौटा दूंगी और महाराज के लिए काम करूंगी, क्योंकि हम तो उनके कार्यकर्ता हैं, सेवक हैं, सिपाही हैं।

शिवपुरी में 10000 कांग्रेस कार्यकर्ता भाजपा ज्वाइन करेंगे, इमरती देवी का दावा 

पॉलिटिकल न्यूज़ स्लॉट में मसाला की तरह प्रस्तुत की जाने वाली सिंधिया समर्थक, पूर्व मंत्री एवं डबरा की महिला नेता श्रीमती इमरती देवी ने कहा कि कांग्रेस ख़त्म हो चुकी है। वहां भगदड़ है। भाजपा मजबूत है, इसलिए यह सब जुड़ रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि जिस दिन महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया शिवपुरी जाएंगे, उस दिन वहां 10 हजार कांग्रेसी भाजपा ज्वाइन करेंगे। इसी तरह डबरा में भी बहुत से लोग कांग्रेस छोड़ने के लिए तैयार बैठे हैं। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!