हरदा हादसे में ऐसी कार्रवाई करूंगा कि उनको भी याद रहेगा, मुख्यमंत्री ने भोपाल में कहा - MP NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज राजधानी भोपाल में स्थित हमीदिया अस्पताल में घायलों से मुलाकात के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि हरदा हादसे में ऐसी कार्रवाई करूंगा कि उनको भी याद रहेगा। बताया जाए कि ब्लास्ट के समय कारखाने में ₹250 लोग मौजूद थे। हरदा कलेक्टर ने समाचार लिखे जाने तक 11 लोगों की मृत्यु और 100 से ज्यादा लोगों की घायल होने की जानकारी दी है। 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री भोपाल के हमीदिया अस्पताल में हरदा के घायलों से मिले

हरदा में अवैध आतिशबाजी कारखाने में अत्यधिक गंभीर ब्लास्ट के बाद घायलों के इलाज के लिए सरकार की ओर से कई प्रकार के प्रबंध किए गए हैं। गंभीर रूप से 12 घायलों को भोपाल के हमीदिया अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया था। मुख्यमंत्री डॉ यादव घायलों से मिलने अस्पताल पहुंचे। इसके बाद उन्होंने पत्रकारों को बताया है कि, इलाज के दौरान एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई है जबकि 11 घायल नागरिकों का इलाज किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इस मामले में 100% कार्रवाई होगी और ऐसी कार्रवाई होगी कि उनको भी याद रहेगा। मुख्यमंत्री ने बताया कि बुधवार को विधानसभा सत्र के बाद वह हरदा जाएंगे। 

पूरा प्रदेश शोकमग्न, सिंधिया गुना में ढोल बजा रहे थे 

मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद के दावेदार एवं केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अक्सर अपने आलोचकों को कोई ना कोई मौका जरूर दे देते हैं। आज हरदा में इतना गंभीर हादसा हो जाने के बाद पूरा प्रदेश पूरा प्रदेश शोकमग्न है। मुख्यमंत्री सहित पूरी सरकार हरदा में बचाव कार्य में जुटी हुई है। केंद्र सरकार और सेना से मदद मांगी गई है। हरदा से भोपाल तक इतना लंबा ग्रीन कॉरिडोर बनाया गया है, लेकिन केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने निर्धारित कार्यक्रम में व्यस्त हैं। वह गुना जिले के दौरे पर हैं। दिनभर उनके स्वागत सत्कार का कार्यक्रम चलता रहा और शाम को उन्होंने ग्राम ऊमरी में आयोजित आदिवासी सम्मेलन में ढोल बजाया, डांस करवाया। इस दौरान जय जय श्रीमंत के नारे लगाए गए।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!