MP NEWS - बलात्कार की घटना के बाद पीड़ित परिवार ग्वालियर से वापस शिवपुरी रवाना

Bhopal Samachar
अपनी बेटी के विवाह की चिंता में चार पैसे ज्यादा कमाने का उद्देश्य लेकर शिवपुरी से ग्वालियर पहुंच खदान मजदूर परिवार, बलात्कार की घटना के बाद ग्वालियर से वापस शिवपुरी रवाना हो गया है। पिता ने कहा- गांव में रहे तो वे हमें जान से मार डालेंगे। 

बाप ने रोजगार दिया बेटे ने बलात्कार किया

दरिंदगी का यह मामला बिल्कुल दक्षिण भारत की फिल्म जैसा है। पिता खदान संचालक है। इलाके का दबंग आदमी है। लोग उसे गब्बर सिंह कहते हैं। वैध और अवैध हथियार वाले लोग उसके साथ रहते हैं। मजदूरों को डरा धमका कर रखा जाता है। शिवपुरी से रोजगार की तलाश में पहुंचे परिवार को अपनी खदान में मजदूरी पर रख लिया। पूरे परिवार को सरकारी जमीन पर रहने के लिए मंजूरी दे दी और फिर खदान मालिक का बेटा आकाश नए मजदूर परिवार को प्रताड़ित करने अपने साथियों सहित पहुंच गया। मजदूर और उसकी पत्नी को गन पॉइंट पर लिया। छोटे लड़के को बेरहमी से पिता और 15 साल की लड़की के साथ पूरे परिवार के सामने गैंगरेप किया। 

पता बताने वाले के घर पर बुलडोजर चला लेकिन खदान मालिक का रुतबा कायम

इस पूरे घटनाक्रम में बंटी गुर्जर नाम के एक युवक ने खदान मालिक के बेटे को मजदूर के घर का पता बताया था। पुलिस ने उसके घर पर बुलडोजर चला दिया है लेकिन बलात्कार करने वाले खदान मालिक के बेटे के घर की ईट भी नहीं निकाली गई है। इलाके में उनका रुतबा अभी भी कायम है। पीड़ित परिवार वापस चला गया है यानी पुलिस पीड़ित परिवार को संरक्षित करने में असफल हो गई है। बताने की जरूरत नहीं की कोर्ट में मामला कमजोर हो चुका है। न्याय की रक्षा के लिए शासन कोई प्रयास नहीं कर रहा है। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!