प्रतिनियुक्ति या संविदा नियुक्ति - मध्यप्रदेश अर्बन डेवलपमेंट कंपनी का नोटिफिकेशन - MP NEWS

Bhopal Samachar
MPUDC, MADHYA PRADESH URBAN DEVELOPMENT COMPANY ने प्रतिनियुक्ति /संविदा नियुक्ति के लिए जॉब नोटिफिकेशन जारी किया है। आवेदन की लास्ट डेट 27 मार्च 2024 है। इस सरकारी जॉब के लिए आप अभी से अपने सभी डाक्यूमेंट्स को रेडी कर ले ताकि लास्ट मोमेंट पर इस सर्विस के लिए होने वाली भाग दौड़ से आप बचे रहें। इस रिक्रूटमेंट के लिए आवश्यक शर्तें एवं इस वैकेंसी से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारियां इसी न्यूज़ में उपलब्ध करवाई जा रही हैं। 

मुरैना, ग्वालियर, भोपाल, छतरपुर, शहडोल, रीवा, सागर, इंदौर जिलों के लिए

MPUDC/PMU द्वारा पत्र क्रमांक 1638 के द्वारा दिनांक 22 फरवरी 2024 को प्रतिनियुक्ति या संविदानियुक्ति के लिए विज्ञापन जारी किया गया है। मध्य प्रदेश अर्बन डेवलपमेंट कंपनी लिमिटेड में गठित परियोजना प्रबंधन इकाई भोपाल एवं परियोजना क्रियान्वयन इकाइयों में रिक्त पदों की नियुक्ति के लिए यह आवेदन आमंत्रित किया गया ।है आवेदन पत्र दिनांक 27 मार्च 2024 को शाम 5:00 बजे तक कंपनी कार्यालय में डाक द्वारा अथवा व्यक्तिगत रूप से प्रस्तुत किए जा सकते हैं। लिफाफे पर आवेदित पद का नाम एवं जाति प्रवर्ग अंकित करना अनिवार्य है। यह विज्ञापन मुख्य रूप से मुरैना, ग्वालियर, भोपाल, छतरपुर, शहडोल, रीवा, सागर, इंदौर जिलों में रिक्त पदों के लिए जारी किया गया है।

MPUDC SERVICE आवेदन के लिए आवश्यक शर्तें

इन पदों की पूर्ति सर्वप्रथम प्रतिनियुक्ति से की जाएगी प्रतिनियुक्ति से पदपूर्ति न होने पर शेष बचे हुए पदों की पूर्ति संविदा नियुक्ति द्वारा की जाएगी। जिसमें मध्य प्रदेश शासन के आरक्षण नियम लागू होने एवं प्रत्येक वर्ग में मध्य प्रदेश शासन के आरक्षण नियमों के अनुसार समस्त एवं प्रभाव आरक्षण के प्रावधान भी यथा स्थिति लागू होंगे। आवश्यकताअनुसार पदों की संख्या में कमी या वृद्धि की जा सकती है। 

संविदा नियुक्ति की दशा में आवेदक की आयु की गणना 01.01.2024 को 63 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए एवं संविदा नियुक्ति के बाद अधिकतम 65 वर्ष की आयु तक सेवाएं प्राप्त की जा सकेंगी।

MPDUC JOB रिक्त पदों का विवरण

  • परियोजना प्रबंधक -05
  • परियोजना अधिकारी -02
  • उप परियोजना प्रबंधक -03
  • सामुदायिक विकास अधिकारी जनसंपर्क अधिकारी -01
  • सिविल अभियंता -03
  • कार्यालय प्रबंधक -01
  • प्रशासकीय सहायक-02
  • कुल पदों की संख्या-17

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!