कमलनाथ का नाम सुनते ही मुख्यमंत्री मोहन यादव ने हाथ जोड़ लिए - MP NEWS

भारत और मध्य प्रदेश की राजनीति में इन दोनों कमलनाथ काफी सुर्खियों में है। पिछले दिनों मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और कमलनाथ की मुलाकात हुई थी। इसके बाद छिंदवाड़ा के कलेक्टर बदल गए थे। ताजा घटनाक्रम पर जब पत्रकारों ने मुख्यमंत्री से कमलनाथ के बारे में प्रतिक्रिया मांगी तो मुख्यमंत्री ने दोनों हाथ जोड़ लिए। बोले इस बारे में मेरी किसी से कोई बात नहीं हुई है। 

कहीं शिवराज सिंह भी कमलनाथ ना हो जाएं

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने उनके घर गए थे। इससे पहले दोनों के बीच थोड़ी तनाव की स्थिति दिखाई दी थी, लेकिन कमलनाथ प्रसंग के सामने आते ही भारतीय जनता पार्टी में शिवराज सिंह को थोड़ा महत्व दिया जाने लगा है। शायद केंद्रीय नेतृत्व को डर है कि कहीं शिवराज सिंह भी कमलनाथ ना हो जाएं। वैसे दोनों पुराने मित्र भी हैं। कहीं दोनों मिलकर तीसरी पार्टी ना बना लें। एक दिन पहले ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस बारे में एक बयान दिया था। यह याद दिलाना भी जरूरी है कि अरविंद केजरीवाल और शिवराज सिंह चौहान की बड़ी अच्छी मित्रता है। विधानसभा चुनाव 2023 में मध्य प्रदेश में आम आदमी पार्टी के लिए काफी अच्छा ग्राउंड बन गया था लेकिन अरविंद केजरीवाल ने अपने प्रिय मित्र शिवराज के मध्य प्रदेश में कोई डिस्टरबेंस नहीं किया।

कमलनाथ अपडेट न्यूज़

कांग्रेस पार्टी में यदि किसी नेता के बारे में मीडिया में छोटी सी भी लाइन आ जाए कि वह दल बदल करने का विचार कर रहा है तो संबंधित नेता अपने लेटर हेड पर विधिवत अपना बयान जारी करता है और पार्टी के प्रति निष्ठा प्रकट करता है परंतु कमलनाथ ने अब तक ऐसा कुछ भी नहीं किया है। कभी सज्जन वर्मा तो कभी जीतू पटवारी से बयान दिलवा रहे हैं। यहां तक की अपने सांसद बेटे नकुलनाथ को भी पत्रकारों के सामने नहीं भेजा है। कल शाम को खबर आई थी की कमलनाथ अयोध्या जाकर भगवान श्री राम के दर्शन करेंगे। अब समाचार मिला है कि कमलनाथ बेंगलुरु जा रहे हैं। बताया जाता है कि बेंगलुरु में उनके आध्यात्मिक गुरु रहते हैं। 

इधर कांग्रेस पार्टी का कहना है कि वह मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की यात्रा का प्रबंध देखेंगे और यात्रा में शामिल रहेंगे, परंतु उनके बेंगलुरु कार्यक्रम से पता चलता है कि, कमलनाथ राहुल गांधी की यात्रा से संबंधित किसी भी मीटिंग में शामिल नहीं रहेंगे। ⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !