भोपाल में पटवारी भर्ती अभ्यर्थियों के डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के लिए समिति गठित - MP NEWS

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कलेक्टर श्री कौशलेन्द्र विक्रम सिंह निर्देशानुसार पटवारी भर्ती परीक्षा 2022 के माध्यम से चयनित अभ्यर्थियों की जिलेवार काउंसलिंग 24 फरवरी 2024 एवं दस्तावेजों के सत्यापन के लिए परीक्षण समिति गठित की गई है। 

जारी आदेश अनुसार गठित समिति में तहसीलदार बैरागढ़ श्री नरेन्द्र सिंह परमार अध्यक्ष, तहसीलदार हुजूर श्री मुकेश राज एवं सहायक संचालक लोक शिक्षण संचालनालय भोपाल श्री मुकेश शर्मा सदस्य बनाए गए हैं। गठित समिति नोडल अधिकारी पटवारी चयन परीक्षा 2022 जिला भोपाल के मार्गदर्शन में कार्य संपादित किया जाना सुनिश्चित करें। 

सेना में भर्ती के लिए ऑनलाइन पंजीकरण 

सेना भर्ती कार्यालय, भोपाल द्वारा बताया गया है कि भोपाल, बैतूल, छिंदवाड़ा, नर्मदापुरम, हरदा, राजगढ़, रायसेन, सीहोर, विदिशा, गुना, अशोकनगर, पन्ना, दमोह, नरसिंहपुर और पंढुर्णा के उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि सेना में भर्ती के लिए ऑनलाइन पंजीकरण की प्रकिया 13 फरवरी 2024 से शुरू हो गई है और 22 मार्च 2024 तक जारी रहेगी। आवेदन अग्निवीर (पुरुष) की जनरल, तकनीकी, क्लर्क, ट्रेडसमैन (आठवीं पास), ट्रेडसमैन (दसवीं पास), अग्निवीर महिला (सेना पुलिस), नर्सिंग असिस्टेंट, नर्सिंग असिस्टेंट वेट, सिपाही फार्मा, हवलदार एस.ए.सी और धर्मगुरू के पदों के लिए जारी किया गया है। ऑनलाइन परीक्षा अप्रैल और मई के महीने में होगी।

सेना भर्ती कार्यालय, भोपाल ने बताया कि किसी भी स्पष्टीकरण, सहायता के मामले में उम्मीदवार कोहे-ए-फिजा रोड, सेना भर्ती कार्यालय, भोपाल पर दूरभाष संख्या 0755-2540954, 9039018588 पर संपर्क कर सकते हैं। उम्मीदवार को सूचित किया जाता है कि पंजीकरण के दौरान जो ई-मेल आईडी एंव मोबाईल नम्बर का विवरण दिया है उसे अपने पास एक साल तक सुरक्षित रखें जिससे भर्ती संबधित जानकारी आसानी से मिल सके। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !