दिग्विजय सिंह ने कमलनाथ के लिए लिखा, जो डरता है वह जहां जाना हो जाये - MP POLITICS NEWS

श्री कमलनाथ मामले में मंगलवार की दोपहर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। श्री कमलनाथ के 40 साल पुराने दोस्त और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अपने बयान में लिखा है कि, जो ED IT CBI से डरता है वह जहां जाना हो जाये। 

कमलनाथ के बारे में दिग्विजय सिंह का ताजा बयान पढ़िए 

हे कॉंग्रेस के साथियों इस समय देश का लोकतंत्र ख़तरे में है भारतीय संविधान ख़तरे में है भारत की सामाजिक-अर्थ व्यवस्था ख़तरे में है कॉंग्रेस संकट में है। अब समय संघर्ष का है जो ED IT CBI से डरता है वह जहां जाना हो जाये पर हम तो आख़िरी साँस तक अपनी विचारधारा पर डटे रह कर संघर्ष करेंगे। यह बयान कमलनाथ के संदर्भ में है, इसलिए कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजय सिंह ने कहा था कि, श्री कमलनाथ के ऊपर ED IT CBI का दबाव है। 

विधायकों की गिनती बैठक में कमलनाथ समर्थक अनुपस्थित 

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित प्रदेश कांग्रेस कमेटी कार्यालय में आयोजित कांग्रेस विधायकों की गिनती बैठक में कमलनाथ के नजदीकी कई विधायक अनुपस्थित रहे। इस बैठक के जरिए कांग्रेस हाई कमान ने यह जानने का प्रयास किया था कि कितने विधायक कांग्रेस के साथ हैं और कितने विधायक कमलनाथ के साथ। भाजपा नेता श्री नरेंद्र सलूजा ने बैठक का एक फोटो शेयर किया है। इसमें बैठक में उपस्थित विधायकों के चेहरे लटके हुए दिखाई दे रहे हैं। पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजय सिंह का बयान इसी बैठक के बाद आया है।

 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !