MPPSC NEWS - राज्य सेवा एवं वन सेवा प्रारंभिक परीक्षा के स्कोर कार्ड OMR शीट यहां से डाउनलोड करें

Bhopal Samachar
Madhya Pradesh Public Service Commission Indore द्वारा मध्य प्रदेश शासन राजस्व विभाग, पुलिस विभाग, वन विभाग एवं अन्य विभागों में प्रशासनिक पदों पर नियुक्ति के लिए आयोजित राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2023 एवं राज्य वन सेवा प्रारंभिक परीक्षा 2023 के स्कोर कार्ड एवं OMR शीट जारी कर दिए गए हैं। इसी के साथ परीक्षार्थियों के लिए दिशा निर्देश एवं सूचना भी जारी की गई है। 

MPPSC State Service and State Forest Service Preliminary Examination 2023 score card and ORM sheets Download 

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर से जारी सूचना में लिखा है कि, राज्य सेवा एवं राज्य वन सेवा प्रांरभिक परीक्षा-2023 सम्मिलित रूप से दिनांक 17.12.2023 को प्रदेश के 52 जिला मुख्यालयों पर आयोजित की गई थी। इस परीक्षा में सम्मिलित समस्त अभ्यर्थियों को सूचित किया जाता है कि वे आयोग की वेबसाइट पर उपलब्ध लिंक द्वारा दिनांक 03/02/2024 से दिनांक 02/05/2024 तक स्वयं के प्राप्तांक का स्कोर कार्ड निःशुल्क एवं विज्ञापन अनुसार निर्धारित शुल्क 50/- रूपए का भुगतान कर स्वयं की दोनों प्रश्नपत्रों की ओ.एम.आर. शीट्स डाउनलोड कर सकते हैं। 

अभ्यर्थी यह विशेष रूप से ध्यान रखें कि उक्त अवधि के पश्चात् यह सुविधा उपलब्ध नहीं होगी। अतः निर्धारित अवधि में अभ्यर्थी अपना स्कोर कार्ड / ओ.एम.आर. शीट्स डाउनलोड कर लें एवं अपने पास संभाल कर रखें। भविष्य में यह सुविधा उपलब्ध नहीं होगी। ओ.एम.आर. शीट्स डाउनलोड करने में किसी भी प्रकार की असुविधा होने पर अभ्यर्थी इस संबंध में अपना आवेदन स्वयं का प्रवेश पत्र संलग्न कर आयोग कार्यालय के ई-मेल helpdesk.mppsc@mp.gov.in पर प्रेषित कर सकते हैं। 
डायरेक्ट लिंक - https://mppsconline.in/exmspfs24vam/


⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!