P NARHARI IAS और महिला अधिकारी मामले में INDORE के युवा कारोबारी फरार, उनके कर्मचारी गिरफ्तार

Bhopal Samachar
भारतीय प्रशासनिक सेवा मध्य प्रदेश कैडर के अधिकारी परिकिपंडला नरहरि एवं एक महिला अधिकारी के बीच अमर्यादित चैटिंग के स्क्रीनशॉट बनाकर वायरल करने के मामले में इंदौर के युवा कारोबारी रमनवीर सिंह को नामजद किया गया है। पुलिस ने उनके कर्मचारी जावेद मोहम्मद को गिरफ्तार कर लिया है। 

BHOPAL NEWS - इंटरनेट पर स्क्रीनशॉट वायरल हुए थे

इंटरनेट पर विभिन्न माध्यमों से मोबाइल चैट के कुछ स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे थे। इसमें प्रदर्शित किया गया था कि पी नरहरि आईएएस अधिकारी और एक महिला के बीच यह चैट हो रही है। चैटिंग के दौरान जिस प्रकार का संवाद हो रहा था वह असामाजिक और आपत्तिजनक था। पद के दुरुपयोग का मामला भी लग रहा था। इसी दौरान श्री पी नरहरि ने भोपाल के पुलिस कमिश्नर श्री हरि नारायणचार्य मिश्र को लिखित शिकायत करते हुए बताया कि, वायरल हो रहे स्क्रीनशॉट कूटरचित है। उन्होंने इस प्रकार की कोई चैटिंग नहीं की और उनके मोबाइल फोन में इस प्रकार की चैटिंग का कोई रिकॉर्ड नहीं है। 

जिस महिला के साथ चैटिंग हो रही थी उसने भी शिकायत की और बताया कि उसने भी ऐसा कुछ नहीं किया है और उसके मोबाइल में ऐसा कोई रिकॉर्ड नहीं है। प्राथमिक जांच के बाद क्राइम ब्रांच पुलिस ने आईपीसी की धारा 469 (जाली इलेक्ट्रोनिक दस्तावेज़ किसी पक्ष की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाना) एवं धारा 500 (बदनाम करना) के तहत मामला दर्ज कर दिया है। 

पी नरहरि को अपने ऑफिस के लोगों पर शक था 

मामला दर्ज होने के बाद इसकी जांच कर रही श्रुतकीर्ति सोमवंशी डीसीपी क्राइम ब्रांच एवं अन्य पुलिस अधिकारियों का कहना था कि श्री पी नरहरि आईएएस अधिकारी द्वारा पूछताछ के दौरान अपने ऑफिस के कुछ लोगों पर शक जताया गया है। ऐसे सभी लोगों को पूछताछ के लिए राउंडअप किया परंतु कुछ पता नहीं चला। इसके बाद टेक्निकल एविडेंस का पीछा करते हुए पुलिस भोपाल से इंदौर पहुंच गई और जावेद मोहम्मद को पकड़ लिया। 

कर्मचारी के गिरफ्तार होते ही रमनवीर अरोरा अंडरग्राउंड हो गया

पुलिस के सामने सबसे बड़ा सवाल लिया था की पांचवी पास जावेद भारतीय प्रशासनिक सेवा की अधिकारी पी नरहरि को टारगेट क्यों करेगा। पूछताछ में उसने बताया कि उसके सेठ रमनवीर अरोरा के कहने पर उसने ऐसा किया। भोपाल पुलिस का कहना है कि रमनवीर अरोरा अपने ज्ञात ठिकानों पर नहीं है। वह पुलिस की पूछताछ और संभावित गिरफ्तारी से बचने के लिए अंडरग्राउंड हो गया है। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!