SSC IMPORTANT NOTICE - कर्मचारी चयन आयोग के सभी उम्मीदवारों के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण सूचना

Bhopal Samachar
STAFF SELECTION COMMISSION, Government of India द्वारा अपने सभी उम्मीदवारों के लिए एक अत्यंत महत्वपूर्ण सूचना जारी की गई है। यह सूचना कर्मचारी चयन आयोग द्वारा आयोजित सभी प्रकार की परीक्षाओं के उम्मीदवारों के लिए है। 

SSC NEW WEBSITE REGISTRATION GUIDELINE, DIRECT LINK 

कर्मचारी चयन आयोग, भारत सरकार, नई दिल्ली द्वारा बताया गया है कि दिनांक 17 फरवरी 2024 को उसकी नई वेबसाइट लाइव हो गई है। इसके कारण पुरानी वेबसाइट पर जितने भी उम्मीदवारों के रजिस्ट्रेशन हुए थे, वह नई वेबसाइट पर काम नहीं करेंगे। सभी उम्मीदवारों को नई वेबसाइट पर एक बार फिर से नए रजिस्ट्रेशन करने होंगे। 17 फरवरी 2024 के बाद किसी भी परीक्षा में पुराने ORT मान्य नहीं होंगे। पंजीकरण के लिए विस्तृत निर्देश "उम्मीदवारों के लिए > विशेष निर्देश > ओटीआर भरने के निर्देश" अनुभाग के तहत देखे जा सकते हैं। ('For Candidates > Special Instructions > Instructions for filling OTR)। यहां क्लिक करने पर सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर कर्मचारी चयन आयोग की नई वेबसाइट का Special Instructions To Candidates पेज ओपन हो जाएगा। आप इस डायरेक्ट लिंक का उपयोग भी कर सकते हैं। 

इस समाचार के महत्वपूर्ण बिंदु

  • कर्मचारी चयन आयोग भारत सरकार की नई वेबसाइट लाइव हो गई है। 
  • भविष्य में सभी प्रकार की परीक्षाओं के लिए आवेदन की प्रक्रिया नई वेबसाइट के माध्यम से होगी। 
  • कर्मचारी चयन आयोग की नई वेबसाइट का एड्रेस नहीं बदला है। नई वेबसाइट पुरानी DOMAIN SSC NIC IN पर उपलब्ध है। 
  • कर्मचारी चयन आयोग की नई वेबसाइट दिनांक 17 फरवरी 2024 को लांच हुई। 
  • सभी उम्मीदवारों को OTR - One Time Registration करना होगा। 


⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!