BHOPAL NEWS - A-1 नमकीन के मालिक की एक्सीडेंट में मौत, सीहोर जा रहे थे

Bhopal Samachar

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में VIP गेस्ट हाउस के सामने A-1 नमकीन के मालिक श्री राजेश राठौर उम्र 40 वर्ष का एक्सीडेंट हो गया। इस दुर्घटना के कारण उनकी मृत्यु हो गई। यह भी हिट एंड रन का मामला है। कोई वाहन चालक टक्कर मारकर भाग गया। ना पुलिस को सूचना दी और ना ही एंबुलेंस को। 

भोपाल में VIP गेस्ट हाउस के पास एक्सीडेंट

भोपाल के पड़ोसी जिला सीहोर स्थित सुदामा नगर निवासी राजेश राठौर (46) रोज सीहोर-भोपाल अप डाउन करते थे। भोपाल के बड़वाई एयरपोर्ट रोड पर उनकी ए-1 नमकीन नाम से फैक्ट्री है। शुक्रवार रात को वे भोपाल स्टेशन के पास स्थित दुकान पर ऑर्डर डिलीवर कराने गए थे। इसके बाद घर (सीहोर) लौट रहे थे। तभी VIP गेस्ट हाउस के पास अज्ञात वाहन ने उनको को टक्कर मार दी।

जब तक बेटा अस्पताल पहुंचा, मृत्यु हो चुकी थी

शनिवार को राजेश राठौर के बेटे प्रभात ने बताया कि घटना के बाद मेरे पिता को राहगीरों ने एंबुलेंस से हमीदिया अस्पताल पहुंचाया था। उनकी जेब से मिले दस्तावेज और मोबाइल नंबरों के आधार पर कोहेफिजा पुलिस ने हमें हादसे की सूचना दी। जब हम अस्पताल पहुंचे पिता की मौत हो चुकी थी। डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें गंभीर हालत में लाया गया था। कुछ देर उपचार के बाद उनकी मौत हो गई।

हिट एंट्रेंस का मामला है CCTV खंगाल रही पुलिस

कोहेफिजा थाने के सब इंस्पेक्टर (SI) संजीव धाकड़ ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत होना प्रतीत हो रहा है। चश्मदीदों के बयान और घटना स्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक करने के बाद आगे की कार्रवाई तय करेंगे। 

🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!