BHOPAL NEWS - बिजनेसमैन गिरीश तालरेजा गिरफ्तार, MAHADEV APP मामले में ED की कार्रवाई

Bhopal Samachar
छत्तीसगढ़ के चर्चित महादेव गेमिंग ऐप मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बड़ी कार्रवाई की है। ऐप के मुख्य प्रमोटर्स में शामिल गिरीश तलरेजा को गिरफ्तार किया है। सूत्रों के मुताबिक ईडी की टीम ने गुरुवार देर रात कई ठिकानों पर दबिश दी। तलरेजा की गिरफ्तारी उसके कोलार स्थित आवास से की गई। भोपाल के ही रतनलाल जैन की तलाश जारी है। रतनलाल अभी फरार है।

शुभम सोनी ने गिरीश तालरेजा और रतनलाल का नाम बताया था

महादेव गेमिंग ऐप कंपनी कथित तौर से पोकर, कार्ड गेम, क्रिकेट और टेनिस, बैडमिंटन सहित कई लाइव गेम्स ऑनलाइन प्लेटफॉर्म के माध्यम से प्रदान करती है। मामले में देश की कई मशहूर हस्तियां और 100 से ज्यादा प्रभावशाली लोग ईडी के रडार पर हैं। ईडी ने छत्तीसगढ़ में महादेव गेमिंग ऐप की जांच के दौरान शुभम सोनी को गिरफ्तार किया था। तब खुलासा हुआ था कि शुभम और तलरेजा, रतनलाल के बीच करोड़ों का लेन-देन हुआ है। ईडी ने गिरीश को गिरफ्तार किया। 

महादेव गेमिंग एप मामले में अब तक नव गिरफ्तार, 580 करोड़ फ्रीज 

भोपाल ईडी की टीम तलरेजा को रायपुर ईडी को सौंपेगी। मामले में ईडी की टीम लगातार कई राज्यों में कार्रवाई रही है। ईडी ने इंदौर, गुरुग्राम, कोलकाता, मुंबई, दिल्ली और रायपुर सहित देश के करीब 15 ठिकानों पर दबिश दी है। नौ आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। अब तक 580 करोड़ रुपए फ्रीज किए गए हैं। 1296 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति का खुलासा हुआ है। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!