BHOPAL NEWS - हिस्ट्रीशीटर की पत्नी ने सुसाइड किया, एडिटेड फोटो वायरल हो गए थे

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में हिस्ट्री सीटर शादाब खान की पत्नी आशिया खान उम्र 22 वर्ष ने सुसाइड कर लिया। 3 साल पहले शादाब खान की हत्या कर दी गई थी। परिवार वालों ने बताया कि सुनील नाम का एक लड़का परेशान कर रहा था। अपने साथ रहने के लिए दबाव बना रहा था। जब आशिया की दूसरी शादी तय करने की बारी आई तो उसने एडिटेड फोटो वायरल कर दिए थे। इसी तनाव के चलते आशिया ने सुसाइड कर दिया। 

सुनील ने आशिया की शादी तुड़वा दी थी

शादाब खान भोपाल का हिस्ट्रीशीटर बदमाश था। 3 साल पहले जब उसकी पत्नी आशिया प्रसव पीड़ा से गुजर रही थी, ठीक उसी दिन गौतम नगर इलाके में सरेआम उसका गला काटकर हत्या कर दी गई। इस मामले में शादाब के दोस्त नदीम को आरोपी बनाया गया है। इधर शायद आपकी हत्या हुई और उधर आशिया ने एक बेटी को जन्म दिया। शादाब की हत्या के बाद आशिया अपने मायके में आ गई थी। इसी दौरान सुनील नाम का कोई लड़का उसके संपर्क में आया। वह आशिया को अपने साथ रखना चाहता था। परिवार वालों ने आशिया के लिए रिश्ते की तलाश शुरू कर दी थी। बताया गया है कि सऊदी अरब के एक लड़के से रिश्ता फाइनल होने वाला था। तभी सुनील ने आशिया के एडिटेड फोटो वायरल कर दिए। इसी के बाद आशिया ने आत्मघाती कदम उठाया। 

आशिया के परिवार वालों ने बताया है कि, सुनील उसे लगातार परेशान कर रहा था। उन्होंने लोकल पुलिस और साइबर पुलिस सबसे सुनील की शिकायत की थी परंतु सुनील के खिलाफ कोई कठोर कार्रवाई नहीं हुई। परिवार वालों की मांगे कि आप सुनील के खिलाफ मामला दर्ज किया जाना चाहिए। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!