BHOPAL NEWS - कोलार में बाड़मेर के युवक ने सुसाइड कर लिया, फिटनेस इनफ्लुएंसर भी था

Bhopal Samachar

इंटरनेट पर लोगों को फिट और तनाव मुक्त रहने की शिक्षा देने वाले फिटनेस इनफ्लुएंसर दुर्गजीत सिंह ने सुसाइड कर लिया। वह बाड़मेर राजस्थान का रहने वाला था और मध्य प्रदेश के अमरकंटक में पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई करने के लिए आया था। भोपाल में अपने दोस्त के रूम पर होली की छुट्टी बिताने के लिए आया था। यहीं पर आत्महत्या कर ली। 

अकेलापन आत्महत्या का कारण

कोलार थाना पुलिस ने बताया कि, दुर्गजीत सिंह की उम्र 21 वर्ष थी। वह राजस्थान के बाड़मेर का रहने वाला था। मध्य प्रदेश की अमरकंटक यूनिवर्सिटी से पढ़ाई कर रहा था। जब होली की छुट्टी नहीं हुई और उसके सभी दोस्त अपने घर चले गए तो वह भोपाल में अपने दोस्त गौरव के पास आ गया, लेकिन गौरव भी होली मनाने के लिए घर चला गया। अब गौरव के रूम पर दुर्गजीत सिंह अकेला था। पुलिस का मानना है कि शायद यही अकेलापन उसकी आत्महत्या का कारण बना होगा। दिनांक 18 मार्च की रात 10:00 बजे उसके मकान मालिक ने पुलिस को इस घटना के बारे में सूचना दी। 

पुलिस ने इन्वेस्टिगेशन शुरू कर दी है। उसके इंस्टाग्राम बायो पर इंडियन आर्मी की गोरखा राइफल्स का आदर्श वाक्य ‘कायर भांडा मरना रामरू’ लिखा है। जिसका अर्थ है कायर की तरह जीने से मरना अच्छा है। पता चला है कि वह NCC कैडेट भी था। एक जनता दिल इंसान था और लोगों को तनाव से मुक्त रहने की सलाह दिया करता था। भोपाल के अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे जाएं। वहां पर BHOPAL की डायरेक्ट लिंक है। क्लिक करने पर भोपाल समाचार की कैटिगरी ओपन हो जाएगी।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!