Government jobs- मध्य प्रदेश NHM में संविदा काउंसलर वैकेंसी, RuleBook डाउनलोड करें

Bhopal Samachar
MPNHM, मध्य प्रदेश राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन ने संविदा काउंसलर के रिक्त पदों की पूर्ति के लिए अधिसूचना पूर्व में जारी कर दी गई थी। इसके बाद रूल बुक जारी कर दी गई है। जिसमें वैकेंसी के बारे में विस्तार से जानकारी दी गई है। ऑनलाइन आवेदन और परीक्षा के नियम इत्यादि प्रश्नों को स्पष्ट किया गया है। 

MPNHM VACANCY - SAMVIDA COUNSELOR

गौरतलब है कि राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन ने पत्र क्रमांक 18467 द्वारा दिनांक 05 मार्च 2024 को संविदा काउंसलर के 17 पदों की पूर्ति के लिए सूचना पत्र जारी किया है। 
  • ऑनलाइन आवेदन प्रारंभ 22 मार्च 2024 से। 
  • ऑनलाइन एप्लीकेशन की लास्ट डेट 18 अप्रैल 2024 तक। 
  • ऑनलाइन आवेदन में त्रुटि सुधार 2 अप्रैल 2024 से प्रारंभ। 
  • ऑनलाइन एप्लीकेशन में त्रुटि सुधार की लास्ट डेट 19 अप्रैल 2024 तक।

MPNHM SAMVIDA COUNSELOR - Recruitment rule book direct link for download

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन ,मध्य प्रदेश अंतर्गत संविदा काउंसलर के रिक्त पदों की पूर्ति के लिए योग्य उम्मीदवारों से MPONLINE लिमिटेड के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित करवाए गए हैं। विज्ञापन से संबंधित समस्त जानकारी एमपी ऑनलाइन पर अपलोड कर दी गई है। कृपया यहां क्लिक कीजिए। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर रूल बुक पीडीएफ फाइल डिस्प्ले हो जाएगी। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं और सिंगल क्लिक से डाउनलोड भी कर सकते हैं। 

🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। शिक्षा और रोजगार से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में career पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!