Government jobs - जीवाजी यूनिवर्सिटी में अतिथि विद्वानों का एंपैनलमेंट, तत्काल आवेदन करें

Bhopal Samachar
जीवाजी विश्वविद्यालय ग्वालियर, मध्य प्रदेश में अतिथि विद्वान के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। पात्र उम्मीदवार (यूजीसी/राज्य सरकार के मानदंडों के अनुसार) निर्धारित प्रपत्र पर आवेदन कर सकते हैं। चयनित उम्मीदवारों को विभागों/पाठ्यक्रमों की आवश्यकता के अनुसार ही नियुक्त किया जाएगा। 

Jiwaji University VACANCY - Teaching Posts GUEST FACULTIES

  • उम्मीदवारों को अलग-अलग विभागों के लिए अलग-अलग आवेदन पत्र भरना होगा।
  • आवेदन पत्र भेजते समय लिफाफे पर उस पाठ्यक्रम का नाम बड़े अक्षरों में लिखना होगा जिसके लिए आवेदन किया जा रहा है।
  • भरे हुए आवेदन पत्र के साथ स्वयं-सत्यापित प्रासंगिक दस्तावेजों को सम्बन्धित विभागाध्यक्ष को स्पीड पोस्ट द्वारा ही 10 अप्रैल 2024 तक पहुँचाना होगा। 
  • नियत तिथि के बाद प्राप्त आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे। 

अधिक जानकारी, निर्धारित प्रपत्र और अन्य विवरण विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध हैं। यह समाचार विज्ञप्ति केवल सूचना के उद्देश्य से लिखा गया है। अधिकृत जानकारी के लिए हमेशा विश्वविद्यालय की वेबसाइट देखें। यहां क्लिक करके Non-Teaching Posts पर नियुक्ति हेतु शुरू हुई भर्ती प्रक्रिया के संबंध में समाचार पढ़ सकते हैं एवं जॉब नोटिफिकेशन प्राप्त कर सकते हैं। 



⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!