JAGRAN LAKECITY UNIVERSITY BHOPAL में गुंडे घुसे, हथियार लहराए, छात्रों ने पीटा

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित जागरण लेक सिटी यूनिवर्सिटी के एनुअल फंक्शन में गुंडे घुस गए। उन्होंने कार्यक्रम में उपद्रव किया। स्टूडेंट के साथ मारपीट की। बदले में छात्रों ने सभी बदमाशों को घेर लिया और काफी देर तक उनकी पिटाई करते रहे। यूनिवर्सिटी मैनेजमेंट ने बदमाशों को एक कमरे में बंद करके छात्रों की गुस्से से बचाया। पुलिस ने इस मामले में भोपाल के निगरानीशुदा बदमाश यासीन मलिक एवं नागौर के पूर्व विधायक गगनेंद्र प्रताप सिंह के बेटे राघवेंद्र प्रताप सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

यासीन मलिक को जागरण लेक सिटी के विद्यार्थियों ने घेरकर पीटा

पुलिस थाना प्रभारी श्री हेमंत शर्मा ने बताया कि, भोपाल का निगरानीशुदा बदमाश यासीन मलिक बिना बुलाए अपने साथी अल्तमश एवं अन्य चार लोगों के साथ जागरण लेक सिटी यूनिवर्सिटी के वार्षिक समारोह में घुस गया। जब उसे कार्यक्रम से वापस जाने के लिए कहा गया तो उसने विवाद शुरू कर दिया। इसी दौरान उसने यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट राघवेंद्र प्रताप सिंह के साथ मारपीट कर दी और दहशत फैलाने के लिए हथियार निकल लिए। यह देख यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स ने जवाबी हमला करने के लिए बदमाशों को चारों तरफ से घेर लिया और जमकर पिटाई की। 

CAR पर भी हमला किया

छात्रों से पिट रहे बदमाशों की जान बचाने के लिए कॉलेज स्टाफ ने यासीन मलिक और उनके साथियों को एक कमरे में बंद किया। बाद में जब एक CAR के माध्यम से बदमाश यासीन मलिक और उसके साथियों को यूनिवर्सिटी कैंपस से बाहर ले जाने की कोशिश की गई तब गुस्सा आए विद्यार्थियों ने उस CAR पर भी हमला किया। घायल यासीन मलिक ने छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। बदले में छात्रों ने भी यासीन मलिक और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। 
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!