MP NEWS - भिंड कांग्रेस जिलाध्यक्ष के ऑफिस में जुआ पकड़ा, अनु बेनीवाल IPS की कार्रवाई

Bhopal Samachar

भारतीय पुलिस सेवा की प्रशिक्षण महिला अधिकारी अनु बेनीवाल ने मध्य प्रदेश के भिंड जिले में छापामार कार्रवाई करने के बाद बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि, कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष मानसिंह कुशवाहा ने ग्वालियर के बिजौली में एक ऑफिस खोल रखा है। राकेश कुशवाहा उनके पार्टनर हैं। बाहर JK ग्रुप एंड डेवलपर्स का बोर्ड लगा है। उसके नीचे जिला अध्यक्ष का नाम और नंबर लिखा है। अंदर जुआघर संचालित हो रहा था। कार्रवाई के दौरान 15 लोगों को पकड़ा गया है। 

दूसरे जिलों से जुआ खेलने, नेताजी के यहां आते थे

छापा बुधवार रात 8 बजे डाला गया। पुलिस के अनुसार कुछ आरोपी गिरफ्तारी से बचने के लिए वॉशरूम में घुस गए। पुलिस ने दरवाजा खुलवाया तो वे कपड़े उतारे हुए मिले। ऐसा उन्होंने कार्रवाई से बचने के लिए किया था। आरक्षकों ने उन सभी को कपड़े पहनवाए और फिर थाने लेकर आए। जांच में सामने आया है कि अधिकतर जुआ खेलने के लिए बाहरी जिलों से यहां आते थे। 

5 लग्जरी कारें, 11 टूव्हीलर, कैश मिला 

बिजौली पुलिस ने सूचना मिलने पर रेड की। पुलिस को देख आरोपी इधर-उधर भागने लगे। पहले से तैयारी से आई पुलिस ने 15 जुआरियों को पकड़ा, जबकि तीन भाग निकले। मौके से 2 लाख 59 हजार 410 रुपए बरामद हुए। 5 लग्जरी कार और 11 टूव्हीलर जब्त की गई हैं। 4 जुए की गड्डी और 18 मोबाइल मिले हैं। थाने की प्रभारी अनु वेनीवाल (ट्रेनी IPS) ने बताया कि कार्रवाई के समय कांग्रेस नेता पास वाले रूम में बैठे मिले। पकड़े गए अधिकतर लोग भिंड के रहने वाले हैं। 

पकड़े गए आरोपियों के नाम ऊदल सिंह, विश्वनाथ श्रीवास (खुद को पत्रकार बताता है), उमेश कुशवाह, राजीव कुमार, शिवसिंह, विनोद जाटव, निहाल सिंह, देवेंद्र, कोमल सिंह, रवि सिंह, दिलीप, राहुल, राजेश कुमार, राधेलाल और रवि कुमार बताए गए हैं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!