MP NEWS - ग्वालियर में लैंड रिकॉर्ड के ज्वाइंट कमिश्नर पर हमला, लोहे की रॉड से पीटा

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश शासन के भू अभिलेख डिपार्टमेंट के ज्वाइंट कमिश्नर पर ग्वालियर में हमला हो गया। एक लड़का और लड़की ने मिलकर उनके साथ मारपीट की क्योंकि जॉइंट कमिश्नर ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी थी। मारपीट के बाद जब दोनों को पता चला कि, पीटने वाला राज्य प्रशासनिक सेवा का अधिकारी है, तो दोनों मौके से फरार हो गए। 

मध्य प्रदेश राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी अखिलेश जैन के साथ मारपीट

मामला शनिवार रात 10.15 बजे का है। मध्य प्रदेश राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी अखिलेश जैन परिवार के साथ प्रवचन सुनकर घर लौट रहे थे। सराफा स्कूल के पास आरोपी युवक-युवती ने अपनी कार (DL9C AW 9352) बीच सड़क पर लगा रखी थी। ड्राइविंग सीट पर युवती थी। इस कार के आगे अधिकारी की कार पार्क थी। बैक करते समय उनकी कार आरोपी की कार से टच हो गई।

बीच-बचाव करने वालों पर भी हमला

आरोपी युवक कार से नीचे उतरा और जैन से झगड़ा करने लगा। बाद में युवती भी आ गई। अधिकारी को बचाने आए प्रदीप पांडे, उनके भाई गजानंद पांडे और भतीजे वैभव से भी आरोपियों ने मारपीट की। उन्हें भी चोट आई हैं। मारपीट करने के बाद आरोपी युवती को बैठाकर कार से भाग निकला। कोतवाली थाना प्रभारी रमेश कुमार सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मैंने सॉरी बोल दिया था फिर भी नहीं माना, थप्पड़ मार दिया

लैंड रिकॉर्ड के जॉइंट कमिश्नर अखिलेश जैन ने बताया, 'गश्त के ताजिया के पास बने कुमकुम अपार्टमेंट में पंडितजी आए हैं। मैं पिता और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ प्रवचन सुनने आया था। बैक करते हुए मेरी कार पीछे खड़ी कार से टच हो गई। मैंने उसके मालिक को सॉरी भी बोला, लेकिन उसने मुझे थप्पड़ मार दिया। इस बीच ठेले पर रखी रॉड उठाकर उसने मेरी पीठ पर मारी और बचाव में आए पिताजी को भी धक्का दे दिया। बीच-बचाव करने आए लोगों को भी पीटा।'  

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!