MP NEWS - राहुल गांधी ने सिंधिया की दोस्ती निभाई, शिवपुरी में दो शब्द भी नहीं कहे

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजनीति में आज एक बड़ा घटनाक्रम हुआ। श्री राहुल गांधी की न्याय यात्रा जब शिवपुरी पहुंची तो उम्मीद थी कि अपने पुराने मित्र एवं गुना शिवपुरी लोकसभा से भाजपा के प्रत्याशी श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बारे में कुछ तो जरूर कहेंगे परंतु उन्होंने अपने पुराने मित्र के साथ पूरी दोस्ती निभाई। शिवपुरी में सिंधिया के प्रति उन्होंने एक भी शब्द नहीं कहा। हालांकि गुना में उनकी टीम ने दावा किया है कि जो हाल 2019 में हुआ था वही 2024 में होगा। 

इस बार भी केपी यादव जैसा कोई योद्धा आएगा सिंधिया को धूल चटाएगा: जीतू पटवारी

गुना में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान, कांग्रेस के सीनियर लीडर और सांसद जयराम रमेश ने कहा- 'सिंधिया साहब 2019 में गुना से चुनाव हारे थे और अब फिर 2024 में ऐसा ही होगा।' वहीं मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि इस बार भी केपी यादव जैसा ही कोई योद्धा आएगा और बाकी समझ जाओ आप, धूल चटाएगा। गुना शिवपुरी लोकसभा सीट से पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजय सिंह के चुनाव लड़ने के प्रश्न पर प्रतिशत अध्यक्ष श्री जीतू पटवारी ने कहा कि, जहां तक चुनाव की बात है, हमारी पूरी प्रक्रिया हो गई हैं। हमारी पार्टी की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक होने वाली है। उसके बाद ये टिकट किसको देना है, किसको नहीं देना है, क्लियर कर दिया जाएगा। जो नेता, बड़ा हो या छोटा, जिसको पार्टी टिकट देगी वो चुनाव लड़ेंगे।

कांग्रेस ने वीरेंद्र रघुवंशी को लोकसभा टिकट का वादा किया है

यहां याद दिलाना जरूरी है कि कांग्रेस पार्टी ने कोलारस के नेता श्री वीरेंद्र रघुवंशी को लोकसभा चुनाव में टिकट का वादा किया है। इससे पहले उन्हें शिवपुरी विधानसभा सीट से टिकट का वादा किया गया था। कहा जाता है कि इसी शर्त पर श्री वीरेंद्र रघुवंशी ने भारतीय जनता पार्टी से इस्तीफा दिया था और कांग्रेस में शामिल हुए थे। बाद में श्री दिग्विजय सिंह ने श्री केपी सिंह को टिकट दे दिया। इस बात को लेकर काफी बवाल हुआ था। तत्कालीन प्रदेश अध्यक्ष श्री कमलनाथ को स्पष्टीकरण देना पड़ा था। हालांकि श्री वीरेंद्र रघुवंशी को इन दोनों मंच पर प्राइम लोकेशन नहीं दी जा रही है। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!