MPPSC NEWS - कुल सचिव के पद हेतु इंटरव्यू की तारीख घोषित, अधिकृत सूचना जारी

Bhopal Samachar
Madhya Pradesh Public Service Commission indore द्वारा मध्य प्रदेश शासन के उच्च शिक्षा विभाग में कुल सचिव की वैकेंसी के लिए आयोजित चयन परीक्षा के अंतिम चरण में साक्षात्कार की तारीख घोषित कर दी गई है। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर द्वारा इसकी सूचना अधिकृत वेबसाइट पर जारी कर दी गई। 

मध्य प्रदेश पीएससी द्वारा जारी विज्ञप्ति में लिखा है कि, विज्ञापन क्र. 10/2022 दिनांक 03.11.2022 एवं समय-समय पर जारी शुद्धिपत्रों के अंतर्गत मध्य प्रदेश शासन के उच्च शिक्षा विभाग के अंतर्गत "कुलसचिव" के कुल 04 (UNR-02, SC-00, ST-01, OBC-01, EWS-00) के रिक्त पदों की पूर्ति हेतु विज्ञापन जारी किया गया है। विज्ञापन में विज्ञापित कंड़िका अनुसार चयन की कार्यवाही सीधे साक्षात्कार के माध्यम से पूर्ण की जाना हैं।

निर्देशानुसार सूचित किया जाता है कि 'कुल सचिव पद के साक्षात्कार आयोग कार्यालय में दिनांक 05.04.2024 को कुल 01 दिवस में आयोजित किए जाना सुनिश्चित किए गए है। उपरोक्त पद हेतु आयोग द्वारा योग्य आवेदकों के साक्षात्कार पत्र आयोग की वेबसाइट www.mppsc.mp.gov.in से दिनांक 22.03.2024 से डाउनलोड कर सकते हैं। साक्षात्कार हेतु अर्ह आवेदकों को निर्देशित किया जाता है कि साक्षात्कार दिवस को प्रातः 09:30 बजे आयोग कार्यालय में अपनी उपस्थिति अनिवार्य रूप से दर्ज कराना सुनिश्चित करें। समस्त आवेदक साक्षात्कार पत्र में दर्शित शर्तो का गहनता से परीक्षण कर उसका पालन करना सुनिश्चित करें। 



⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!