MPPSC 2023 EXAM APPLICATION - राज्य सेवा परीक्षा हेतु ऑनलाइन आवेदन की लिंक ओपन

Bhopal Samachar
Madhya Pradesh Public Service Commission Indore द्वारा मध्य प्रदेश शासन के विभिन्न विभागों द्वारा ओपन की गई प्रशासनिक पदों की वैकेंसी के लिए आयोजित राज्य सेवा परीक्षा 2023 हेतु ऑनलाइन आवेदन की लिंक एक बार फिर ओपन कर दी गई है। कैंडीडेट्स एमपी ऑनलाइन के माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। 

MPPSC APPLICATION LINK FOR COURT CASE CANDIDATES SSE 2023

  • ऑनलाइन एप्लीकेशन दिनांक 1 मार्च 2024 से प्रारंभ। 
  • ऑनलाइन एप्लीकेशन की लास्ट डेट दिनांक 4 मार्च 2024
  • आवेदन में संशोधन की तारीख घोषित नहीं की गई है। 
  • परीक्षा का आयोजन दिनांक 11 मार्च से दिनांक 16 मार्च 2024 तक होगा। 

Vigyapti state service main exam 2023 direct link download 

उपरोक्त के लिए संशोधित विज्ञप्ति जारी नहीं की गई है। एमपी ऑनलाइन पर पुरानी विज्ञप्ति क्रमांक 1 जो 2 फरवरी 2024 को जारी हुई थी, वही अपलोड कर दी गई है। यहां क्लिक करने पर सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर एमपीपीएससी की अधिकृत वेबसाइट पर उपलब्ध विज्ञप्ति क्रमांक एक डिस्प्ले हो जाएगी। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं एवं सिंगल क्लिक से डाउनलोड भी कर सकते हैं। इस विज्ञप्ति में तारीख के अलावा बाकी सभी जानकारी उम्मीदवारों के लिए उपयोगी है। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!