MPPSC NEWS - आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी परीक्षा की संशोधित चयन सूची एवं प्राप्तांक सूची यहां से डाउनलोड करें

Bhopal Samachar
Madhya Pradesh Public Service Commission Indore द्वारा आयुर्वेद मेडिकल ऑफीसर एक्जाम 2021 की रिवाइज्ड मार्क्स लिस्ट और रिवाइज्ड सिलेक्शन लिस्ट ऑनलाइन कर दी गई है। कैंडीडेट्स मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर की अधिकृत वेबसाइट पर लिस्ट को प्राप्त कर सकते हैं। इस समाचार में डायरेक्ट लिंक भी दी गई है। जिसका उपयोग करके एमपीपीएससी की वेबसाइट से दोनों लिस्ट डाउनलोड कर सकते हैं। 

MP Ayurveda Medical Officer Exam 2021 - revised marks list direct link download

मध्य प्रदेश पीएससी द्वारा आयुर्वेद चिकित्सा अधिकारी पद के लिए आयोजित लिखित परीक्षा, बोनस अंक एवं इंटरव्यू में शामिल 87% के चयनित अभ्यर्थियों के रोल नंबर के हिसाब से संशोधित प्राप्तांक सूची जारी की गई है। कृपया यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर एमपी लोक सेवा आयोग की अधिकृत वेबसाइट पर उपलब्ध संशोधित प्राप्तांक सूची डिस्प्ले हो जाएगी। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं अथवा सिंगल क्लिक से डाउनलोड भी कर सकते हैं। 

MP Ayurveda Medical Officer Exam 2021 - Revised Selection List direct link download 

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर द्वारा संशोधित चयन सूची जारी करते हुए बताया गया है कि, आयोग द्वारा उक्त पद की चयन सूची क्रमांक 17452/12/2023 / चयन इन्दौर दिनांक 22.02.2024 को घोषित की गई है, साथ ही प्राप्तांकों की सूची भी क्रमांक 17453/12/2023/ चयन इन्दौर, दिनांक 22.02.2024 को घोषित की गई है। 

पैरा-03 में चयन सूची एवं प्राप्तांकों की सूची तत्काल प्रभाव से निरस्त 

उक्त दिनांक 22.02.2024 को घोषित चयन सूची के पश्चात् अभ्यर्थियों से प्राप्त अभ्यावेदनों के आधार पर प्रकरण में आयोग द्वारा सूक्ष्म जांच कराई जाने के उपरांत पाया गया कि, परीक्षा में सम्मिलित अभ्यर्थियों में से कुछ पात्रता धारित अभ्यर्थीगणों के संविदा सेवा अवधि के लिए प्रावधानित देय बोनस अंकों को त्रुटिवश सम्मिलित नहीं किया जा सका। परिणामस्वरूप आयोग द्वारा लिखित परीक्षा का अतिरिक्त संशोधित परीक्षा परिणाम क्रमांक 18094/34/2022/अनु.-10 दिनांक 04.03.2024 को घोषित किया गया है। अतएवं उक्त पैरा-03 में उल्लेखित चयन सूची एवं प्राप्तांकों की सूची उक्त कारणों से तत्काल प्रभाव से निरस्त की जाती है।

उक्त दिनांक 22.02.2024 को घोषित उक्त चयन सूची में परिलक्षित उक्त त्रुटि के संज्ञान में आने के उपरांत दिनांक 22.02.2024 को घोषित चयन सूची में उल्लेखित टीप क्रमांक 3- "चयन परिणाम प्रकाशित होने के बाद यदि कम्प्यूटर त्रुटि/लिपिकीय त्रुटि आयोग के संज्ञान में आती है तो आयोग के पास चयन परिणाम सुधारने का अधिकार सुरक्षित रहेगा ।" के परिप्रेक्ष्य में दिनांक 22.02.2024 को घोषित चयन सूची / प्राप्तांको की सूची को तत्काल प्रभाव से निरस्त करते हुए, लिखित परीक्षा (बोनस अंक सहित) + साक्षात्कार में प्राप्त प्राप्तांकों के योग के गुणानुक्रम के आधार पर निम्नानुसार संशोधित केवल 87 प्रतिशत पदों (मुख्य भाग) की संशोधित चयन सूची घोषित की जाती है। कृपया यहां क्लिक कीजिए। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर एमपी लोक सेवा आयोग की अधिकृत वेबसाइट पर उपलब्ध संशोधित चयन सूची डिस्प्ले हो जाएगी। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं अथवा सिंगल क्लिक से डाउनलोड भी कर सकते हैं। 

Ayurveda Medical Officer Exam 2021 - Additional Revised Written Result 

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग इंदौर द्वारा अतिरिक्त संशोधित परीक्षा परिणाम के बारे में टेक्निकल डॉक्यूमेंट भी जारी किया गया है। कृपया यहां क्लिक कीजिए। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर एमपी लोक सेवा आयोग की अधिकृत वेबसाइट पर उपलब्ध "अतिरिक्त संशोधित परीक्षा परिणाम के संबंध में महत्वपूर्ण टीप" डिस्प्ले हो जाएगी। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं अथवा सिंगल क्लिक से डाउनलोड भी कर सकते हैं। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!