SISTec BHOPAL के खिलाफ ABVP का प्रदर्शन, एडमिशन के बाद फीस स्ट्रक्चर बदलने का आरोप

Bhopal Samachar
Sagar College Bhopal | Sagar Group of Institutions के अंतर्गत Sagar institute of science and technology bhopal के खिलाफ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बैनर तले कॉलेज के छात्रों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि कॉलेज मैनेजमेंट एडमिशन के समय जो फीस स्ट्रक्चर बताता है। बाद में उसमें परिवर्तन कर देता है। हजारों विद्यार्थी परेशान हो रहे हैं। 

भोपाल के सागर कॉलेज वाले एडमिशन के बाद फीस स्ट्रक्चर बदल देते हैं

शुक्रवार की सुबह अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं ने सागर इंस्टीट्यूट आफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी, गांधीनगर भोपाल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इस प्रदर्शन में सागर इंस्टीट्यूट आफ साइंस एंड टेक्नोलॉजी के विद्यार्थी भी शामिल थे। टोटल संख्या 300 से अधिक बताई गई है। कॉलेज परिसर में जमकर नारेबाजी की गई। स्थिति के नियंत्रण से बाहर होते देख मैनेजमेंट द्वारा पुलिस बुला ली गई। प्रदर्शनकारी छात्रों का कहना है कि एडमिशन से पहले छात्रों को एक फीस स्ट्रक्चर बताया जाता है, जिसमें हर साल की फीस लिखी होती है, वहीं उसमें स्कॉलरशिप फीस के बारे हमें बताया जाता है कि वह फीस आपको सेकेंड ईयर में नहीं देनी होगी। 

सागर कॉलेज भोपाल में स्कॉलरशिप फीस को लेकर विवाद

बाद में जब छात्र एक साल पढ़कर सेकेंड ईयर में प्रवेश लेता है तब प्रबंधन कहता है कि स्कॉलरशिप फीस पहले देनी होगी, हालांकि एडमिशन से पहले प्रबंधन ने हमें इस फीस को देने के लिए मना किया था। जिसके चलते हजारों की संख्या में छात्र परेशान होते हैं। इसलिए हम कॉलेज प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके अलावा छात्रों ने बताया कि हम जब कॉलेज प्रबंधन की इस नीति का विरोध करते हैं तो वह हमें लगातार टीसी देने या कॉलेज से निकाल देने की धमकी देते हैं। 

🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!