SSC Constable GD Re-EXAM - तारीख की घोषणा एवं 81 केंद्रों की लिस्ट जारी

Bhopal Samachar

Staff Selection Commission, government of India, new Delhi द्वारा आयोजित Constable GD EXAM, का आयोजन फिर से किया जा रहा है। कर्मचारी चयन आयोग द्वारा कहा गया है की समीक्षा के दौरान कुछ परीक्षा केंद्र पर तकनीकी कारणों से एवं अन्य कारण से, आवश्यकता महसूस की गई है फिर से परीक्षा आयोजित की जानी चाहिए। कर्मचारी चयन आयोग द्वारा ऐसे सभी केंद्र इत्यादि की सूची जारी की गई है। जिसकी डायरेक्ट लिंक इस समाचार में उपलब्ध है। डाउनलोड भी कर सकते हैं। 

ssc Constable GD Re-EXAM date

भारत सरकार के अंतर्गत कर्मचारी चयन आयोग द्वारा जारी विज्ञप्ति में बताया गया है कि, केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (CAPFs), SSF और असम राइफल्स परीक्षा 2024 में राइफलमैन (GD) के रिक्त पदों पर नियुक्ति के लिए कॉन्स्टेबल (GD) कंप्यूटर आधारित परीक्षा (CBE) 20.02.2024 से 07.03.2024 तक आयोजित की गई थी। उपरोक्त परीक्षा की समीक्षा में पाए गए स्थान विशेष तकनीकी कारणों के कारण, कुछ स्थानों/तिथियों/पाली के उम्मीदवारों की पुन: परीक्षा आयोजित करने की आवश्यकता महसूस की गई है। उपरोक्त के मद्देनजर, आयोग ने उन उम्मीदवारों के लिए 30.03.2024 को पुन: परीक्षा आयोजित करने का निर्णय लिया है, जो अनुलग्नक में उल्लिखित तिथियों/स्थानों/पालियों में परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे।

ध्यान दें: केवल वही उम्मीदवार जो 20.02.2024 से 07.03.2024 तक आयोग द्वारा आयोजित कॉन्स्टेबल (GD) इन सेंट्रल आर्म्ड पुलिस फोर्सेज (CAPFs), SSF और राइफलमैन (GD) इन असम राइफल्स परीक्षा 2024 के लिए कंप्यूटर आधारित परीक्षा (CBE) में पहले उपस्थित हुए थे, उन्हें पुन: परीक्षा में शामिल होने की अनुमति दी जाएगी। 

SSC Constable GD Re-EXAM notification direct link for download 

कर्मचारी चयन आयोग द्वारा जारी अधिकृत सूचना के लिए कृपया यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर स्टाफ सिलेक्शन कमिशन, गवर्नमेंट आफ इंडिया की अधिकृत वेबसाइट पर उपलब्ध IMPORTANT NOTICE डिस्प्ले हो जाएगा। टोटल पांच पेज की पीडीएफ फाइल है। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं और डाउनलोड भी कर सकते हैं।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!