SSC Constable GD REVISED RESULT - कर्मचारी चयन आयोग कांस्टेबल जीडी परीक्षा का संशोधित परिणाम

Bhopal Samachar

Staff Selection Commission, government of India, new Delhi द्वारा केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (सीएपीएफ), एसएसएफ, असम राइफल्स में राइफलमैन (जीडी) और मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो परीक्षा, 2022 में सिपाही की भर्ती - मणिपुर राज्य के लिए संशोधित अंतिम परिणाम अधिकृत वेबसाइट पर घोषित कर दिया गया है। डायरेक्ट लिंक आईएसआई समाचार में उपलब्ध है। 

SSC  Constable GD RESULT 20 अगस्त 2023 को घोषित हुआ था

कर्मचारी चयन आयोग भारत सरकार नई दिल्ली द्वारा बताया गया है कि, केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल (CAPF), SSF, असम राइफल्स में राइफलमैन (GD) और मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो परीक्षा, 2022 में सिपाही के पद पर भर्ती के लिए अंतिम परिणाम 20 अगस्त को घोषित किया गया था। यह रिजल्ट भारत के सभी राज्य एवं केंद्र शासित प्रदेशों के लिए था परंतु मणिपुर राज्य का परीक्षा परिणाम घोषित नहीं किया गया था। 

SSC Constable GD मणिपुर का रिजल्ट घोषित करने के बाद निरस्त कर दिया गया था

कर्मचारी चयन आयोग ने बताया कि जब परीक्षा परिणाम घोषित किया जा रहा था तब मणिपुर में कानून और व्यवस्था की स्थिति नियंत्रण में नहीं होने के कारण उम्मीदवारों के फिजिकल और मेडिकल नहीं हो पाए थे। इसलिए मणिपुर का रिजल्ट रोक लिया गया था। दिनांक 15 मार्च को मणिपुर का रिजल्ट घोषित किया गया, लेकिन इस रिजल्ट में परीक्षा के एक चरण का रिजल्ट शामिल नहीं था। इसलिए 18 मार्च को घोषित किया गया रिजल्ट 18 मार्च को निरस्त कर दिया गया था। अब सभी गलतियों को ठीक कर लिया गया है और परीक्षा का संशोधित परिणाम जारी किया गया है।

SSC Constable GD REVISED RESULT direct link for download 

कर्मचारी चयन आयोग द्वारा जारी अधिकृत सूचना एवं संशोधित परीक्षा परिणाम के लिए कृपया यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर कर्मचारी चयन आयोग की अधिकृत वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन डिस्प्ले हो जाएगा। टोटल 6 पेज की पीडीएफ फाइल है ऑनलाइन पढ़ सकते हैं और डाउनलोड भी कर सकते हैं। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!