Upcoming IPO - सिर्फ 15 हजार में 100 करोड़ प्रॉफिट कमाने वाली कंपनी में साझेदारी का मौका

Bhopal Samachar
यदि आप बिजनेस करना चाहते हैं लेकिन आपके पास में पर्याप्त कैपिटल इन्वेस्टमेंट नहीं है अथवा बिजनेस करने के लिए टाइम नहीं है। यदि आप ऑटोमोबाइल सेक्टर की नॉलेज रखते हैं और इस सेक्टर में इन्वेस्टमेंट करके पैसा कमाना चाहते हैं तो यह मौका आपके लिए है। मात्र ₹15000 का इन्वेस्टमेंट करके आप एक ऐसी कंपनी में साझेदार बन सकते हैं जिसका सालाना प्रॉफिट 100 करोड रुपए होने वाला है। चार राज्यों में कारोबार कर रही है और रेवेन्यू 5000 करोड रुपए से अधिक होने वाला है। 

About Popular Vehicles & Services Limited in Hindi

पापुलर व्हीकल्स एंड सर्विसेज लिमिटेड कंपनी की स्थापना सन 1983 में हुई थी। यह कंपनी भारत में ऑटोमोबाइल डीलरशिप में काम करती है। John K. Paul, Francis K. Paul and Naveen Philip इस कंपनी के प्रमोटर्स हैं। इनके पास कंपनी के 65.79% शेयर्स हैं। कंपनी का ऑफिस एर्नाकुलम में है। यह कंपनी नए और पुराने वाहनों की बिक्री, उनकी सर्विसिंग, स्पेयर पार्ट्स का वितरण, ड्राइविंग स्कूल और थर्ड पार्टी फाइनेंस एवं इंश्योरेंस का काम करती है। इलेक्ट्रिक दो पहिया वाहनों से लेकर लग्जरी वाहन, कमर्शियल व्हीकल और पैसेंजर व्हीकल, तीनों सेगमेंट में काम करती है। 

कंपनी द्वारा बताया गया है कि वह केरल के 14 जिलों में, कर्नाटक के आठ जिलों में, तमिलनाडु के 12 जिलों में और महाराष्ट्र के 7 जिलों में टोटल 59 शोरूम और 126 बिक्री केंद्र से अपना कारोबार कर रही है। कंपनी के नेटवर्क में पुरानी गाड़ियों के लिए 31 शोरूम अथवा आउटलेट, 134 अधिकृत सर्विस सेंटर, 40 रिटेल स्टोर्स और 24 गोदाम शामिल है। 31 जुलाई 2023 की स्थिति में इस कंपनी में 10275 कर्मचारी काम कर रहे थे। 

Popular Vehicles & Services Limited Financial Information

पिछले 1 साल में कंपनी के रेवेन्यू में 40.42% और प्रॉफिट आफ्टर टैक्स में 90.31% की वृद्धि हुई है। यह कंपनी शेयर बाजार से टोटल 601.55 करोड रुपए का इन्वेस्टमेंट कलेक्ट करने के लिए आई है। 

Popular Vehicles & Services IPO opening closing listing investment GMP Trend

  • आईपीओ दिनांक 12 मार्च को ओपन होगा। 
  • आईपीओ की क्लोजिंग डेट 14 मार्च है। 
  • अलॉटमेंट 15 मार्च और रिफंड्स 18 मार्च को होंगे। 
  • डिमैट अकाउंट में शेयर क्रेडिट 18 मार्च को होंगे। 
  • बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में लिस्टिंग की तारीख 19 मार्च है। 
  • Face Value ₹2 per share
  • Price Band ₹280 to ₹295 per share
  • Lot Size 50 Shares 
  • investment ₹14,750 to ₹191,750
  • GMP Trend 11.19% 

डिस्क्लेमर:- कृपया इन्वेस्टमेंट का डिसीजन बनाने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह मशवरा जरूर करें एवं हमेशा ध्यान रखें कि स्टॉक मार्केट में जब आप इन्वेस्ट करते हैं तो उसका सारा जोखिम हमेशा सिर्फ आपका होता है। 

व्हाट्सएप में प्रतिदिन बिजनेस आइडियाज एवं बिजनेस न्यूज़ प्राप्त करने के लिए कृपया यहां क्लिक करके व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वाइन करें। पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!