Upcoming IPO - मात्र तीन दिन में 73% रिटर्न GMP Trend, गुजरात की डायमंड ज्वेलरी कंपनी

Bhopal Samachar
गुजरात की एक छोटी कंपनी बड़े सपने लेकर भारत के शेयर बाजार में आ गई है। ग्रे मार्केट के विशेषज्ञों का कहना है कि  बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में इस कंपनी के शेयर्स की Estimated Listing Price 95 रुपए होगी जबकि आईपीओ प्राइस सिर्फ ₹55 है। यदि यह पूर्वानुमान सही निकला तो जो कोई भी इस कंपनी का आईपीओ सब्सक्राइब करेगा उसे लिस्टिंग वाले दिन यानी मात्र तीन दिनों में लगभग 73% का फायदा होगा। 

About Koura Fine Diamond Jewelry Limited in Hindi

कंपनी की स्थापना मार्च 2022 में हुई है। Kamlesh Keshavlal Lodhiya इस कंपनी के प्रमोटर हैं। कंपनी का ऑफिस अहमदाबाद गुजरात में है। यह कंपनी कौरा फाइन डायमंड ज्वैलरी लिमिटेड मूल रूप से गोल्ड और डायमंड की ज्वेलरी का थोक व्यापार करती है। कॉरपोरेट बिजनेस की लैंग्वेज में इसे B2B बिजनेस मॉडल कहा जाता है। यह कंपनी गुजरात और उड़ीसा राज्य में कारोबार करती है। 

Koura Fine Diamond Jewelry Limited Financial Information 

दिनांक 31 मार्च 2023 क्लोजिंग डेट में इस कंपनी के पास 3 करोड़ से अधिक की संपत्ति थी। कंपनी का रेवेन्यू 5.56 करोड रुपए था। नेट वर्थ 2.69 करोड़, रिजर्व्स एंड सरप्लस 2.21 करोड, कंपनी पर बैंक लोन एवं अन्य उधारी 51.80 रुपए और कंपनी का प्रॉफिट आफ्टर टैक्स 13.41 लाख रुपए था।

Koura Fine Diamond Jewelry IPO opening closing and listing date

  • कंपनी का आईपीओ दिनांक 6 मार्च को ओपन होगा। 
  • आईपीओ की क्लोजिंग डेट 11 मार्च है। 
  • अलॉटमेंट 12 मार्च रिफंड 13 मार्च को होंगे। 
  • डिमैट अकाउंट में शेयर क्रेडिट 13 मार्च को होंगे। 
  • बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में कंपनी की लिस्टिंग की तारीख 14 मार्च घोषित की गई है। 

Koura Fine Diamond Jewelry IPO Investment and GMP Trend 

  • Face Value ₹10 per share
  • Price ₹55 per share
  • Lot Size 2000 Shares 
  • IPO Investment ₹110,000
  • GMP Trend 72.73%
जहां एक और ग्रे मार्केट के विशेषज्ञों का मानना है कि बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज में इस कंपनी की Estimated Listing Price ₹95 होगी। जबकि कंपनी की ओर से आईपीओ प्राइस ₹55 per share घोषित किया गया है। दूसरी तरफ Dilip Davda -SEBI registered Research Analyst-Mumbai का कहना है कि इस आईपीओ को Avoid कर देना चाहिए। 

डिस्क्लेमर:- कृपया इन्वेस्टमेंट का डिसीजन बनाने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह मशवरा जरूर करें एवं हमेशा ध्यान रखें कि स्टॉक मार्केट में जब आप इन्वेस्ट करते हैं तो उसका सारा जोखिम हमेशा सिर्फ आपका होता है। 

व्हाट्सएप में प्रतिदिन बिजनेस आइडियाज एवं बिजनेस न्यूज़ प्राप्त करने के लिए कृपया यहां क्लिक करके व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वाइन करें। पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!