Upcoming IPO - कई देशों में सक्रिय मुंबई की एंटरटेनमेंट एंड एडवरटाइजिंग कंपनी में इन्वेस्टमेंट का मौका

Bhopal Samachar

यदि आप एंटरटेनमेंट और एडवरटाइजिंग इंडस्ट्री में कमाई का गणित समझते हैं अथवा यदि आप किसी बढ़ती हुई कंपनी में इन्वेस्टमेंट करना पसंद करते हैं तो यह समाचार आपके लिए उपयोगी है। मुंबई की एक कंपनी जो क्लासिफाइड एंटरटेनमेंट और एडवरटाइजिंग का काम करती है। कई देशों में उसका कारोबार फैल चुका है। अब आसमान की तरफ अपना अगला कदम बढ़ाने के लिए शेयर बाजार में अपना आईपीओ लेकर आ रही है। अपना कैलकुलेशन करके देखिए।

About Radiowalla Network Limited in Hindi 

रेडियो वाला नेटवर्क लिमिटेड की स्थापना सन 2010 में हुई थी। Mr. Anil Srivatsa, Ms. Gurneet Kaur Bhatia and Mr. Harvinderjit Singh Bhatia इस कंपनी के प्रमोटर्स हैं। कंपनी का ऑफिस मुंबई महाराष्ट्र में है। यह कंपनी सब्सक्रिप्शन मॉडल पर इन स्टोर रेडियो सर्विस प्रोवाइड करती है, जिसमें किसी एक ब्रांड के लिए स्पेशल रेडियो चैनल शामिल होता है। यह कंपनी कॉरपोरेट रेडियो सर्विस भी प्रदान करती है जिसके माध्यम से ऑर्गनाइजेशन के कर्मचारियों का इंगेजमेंट बना रहता है। इसके अलावा digital signage solution, content management services, and point of purchase advertising का काम भी करती है। यह कंपनी मुख्य रूप से B2B मॉडल पर काम करती है। यह कंपनी भारत के अलावा UAE, Mexico, Sri Lanka and the Middle East में भी अपनी सेवाएं प्रदान कर रही है। 

Radiowalla Network Limited Financial Information

रेडियो वाला के बही खाते में आंकड़े ऐसे नहीं है जो यह बताते हो कि पिछले 14 साल में (2010 से लेकर अब तक) कंपनी मैनेजमेंट ने कुछ ऐसा कर लिया है कि, कंपनी में आज बंद करके इन्वेस्टमेंट कर दिया जाए लेकिन पिछले साल की ग्रोथ बताती है कि कंपनी शायद टेक ऑफ लेने वाली है। शायद अब आसमान की तरफ उसका सफर शुरू होने जा रहा है। पिछले 1 साल में कंपनी का रेवेन्यू 33.59% और कंपनी के प्रॉफिट आफ्टर टैक्स में 117.36% की वृद्धि हुई है। डिस्क्लेमर:- कृपया इन्वेस्टमेंट का डिसीजन बनाने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह मशवरा जरूर करें एवं हमेशा ध्यान रखें कि स्टॉक मार्केट में जब आप इन्वेस्ट करते हैं तो उसका सारा जोखिम हमेशा सिर्फ आपका होता है। । यहां क्लिक करके आप इसी प्रकार के और भी समाचार पढ़ सकते हैं। यहां क्लिक करके हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी में शामिल हो सकते हैं। हम नियमित रूप से आपको अपडेट करते रहेंगे इसी समय, इसी यूआरएल पर।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!