BHOPAL NEWS - रात 12 बजे दूसरी मंजिल से गिरी छात्रा की मौत संदिग्ध, जांच शुरू

Bhopal Samachar
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के ऐशबाग थाना इलाके में रात 12 बजे मकान की दूसरी मंजिल की बालकनी से गिर जाने के कारण एक युवती की मौत हो गई। वह बीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस इस बात का पता लगाने की कोशिश कर रही है कि युवती हादसे का शिकार हुई है, उसने खुदकुशी की हैए या फिर उसकी हत्या कर दी गई। इस मामले में अभी स्वजन के बयान दर्ज नहीं किए जा सके हैं।

रोजा इफ्तार से देर रात घर लौटे थे

ऐशबाग थाना पुलिस के मुताबिक 18 वर्षीय अफरा अली पुत्री अनवरअली अहमद कालोनी में परिवार के साथ रहती थी। उसके पिता प्राइवेट जॉब करते है। उसका परिवार तीन मंजिल मकान की दूसरी मंजिल पर रहता है। गुरुवार को अफरा अपनी मां के साथ एक रिश्तेदार के घर रोजा इफ्तार में शामिल होने गई थी। वहां से मां-बेटी रात करीब 10 बजे घर वापस लौटे थे। रात करीब 12 बजे परिवार सोने की तैयारी कर रहा था। इस दौरान अफरा घर की बालकनी की तरफ गई थी। कुछ देर बाद ही पड़ोसियों ने शोर मचाते हुए अफरा के छत से गिर जाने की जानकारी दी।

हादसा, सुसाइड या हत्या, पीएम रिपोर्ट से पता चलेगा

गंभीर रूप से घायल युवती को पीरगेट स्थित एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। शुक्रवार सुबह इलाज के दौरान अफरा ने दम तोड़ दिया। परिवार में अफरा की बड़ी बहन भी है। शादी के बाद वह अपने परिवार के साथ रहती है। पुलिस का कहना है कि प्राथमिक तौर पर अनुमान है कि बालकनी में पैर फिसल जाने के कारण अफरा अली नीचे गिरी। उसके सिर व नाक में गंभीर चोट आई थीं। इसी वजह से उसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का स्पष्ट कारण सामने आ सकेगा। 

🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!