BHOPAL NEWS - सोम ग्रुप के CMD और उनके भाई पर फर्जी BJP IT CELL चलाने का आरोप

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित सोम ग्रुप आफ कंपनीज के चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर एवं सोम डिस्टलरीज के डायरेक्टर के खिलाफ छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता सुनील पिल्लई का दावा है कि सोम डिस्टलरीज के दोनों डायरेक्टर द्वारा X पर BJP IT CELL के नाम से एक अकाउंट ऑपरेट किया जा रहा था। इस अकाउंट का उपयोग आबकारी विभाग के अधिकारियों एवं अन्य पर दबाव बनाने के लिए किया जा रहा था। 

अधिकारियों पर दबाव बनाने BJP IT CELL नाम का अकाउंट बनाया

रायपुर की लोकल मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुनील पिल्लई की शिकायत के आधार पर जांच की गई थी। शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत के साथ कई सबूत भी संलग्न किए थे। उनके आधार पर छत्तीसगढ़ पुलिस की साइबर सेल द्वारा सोम डिस्टलरीज के रायपुर एवं बिलासपुर ब्रांच मैनेजर से पूछताछ की गई। इन दोनों अधिकारियों के बयान के आधार पर सोम डिस्टलरीज के डायरेक्टर जगदीश अरोड़ा और उनके भाई के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है। 

छत्तीसगढ़ में सोम डिस्टलरीज पर छापामार करवाई

एक अन्य समाचार मिला है कि रायपुर और बिलासपुर में सोम डिस्टलरीज के ऑफिस एवं गोदाम में आबकारी विभाग द्वारा छापामार कार्रवाई की गई है। कहा जा रहा है कि स्टॉक में बड़ी गड़बड़ी पाई गई है। बड़े पैमाने पर शराब की तस्करी की शिकायत के बाद यह एक्शन लिया गया है। समाचार लिखे जाने तक दोनों पक्षों की ओर से अधिकृत बयान जारी नहीं किए गए थे। 

🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!