CTET UPDATE - उम्मीदवारों के लिए सूचना, सिर्फ 12 अप्रैल तक के लिए लिंक ओपन हुई है

Bhopal Samachar
Central Teacher Eligibility Test के संबंध में केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड द्वारा पब्लिक नोटिस जारी किया गया है। बताया है कि केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा के लिए तैयार की गई अधिकृत वेबसाइट पर लिंक ओपन कर दी गई है। यह लिंक केवल 12 अप्रैल तक सक्रिय रहेगी। उसके बाद अपने आप निष्क्रिय हो जाएगी। 

CTET EXAM JULY 2024 - CORRECTION DATES

गौरतलब है कि सीबीएसई द्वारा सार्वजनिक सूचना दिनांक 5 मार्च 2024 द्वारा पहले अधिसूचित किया गया था कि केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड ( CBSE) केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (CTET) सीटीईटी के 19 में संस्करण का आयोजन करेगा और उम्मीदवारों को सूचित किया गया था कि वह सूचना बुलेटिन में उल्लेखित कार्यक्रम के अनुसार अपने विवरण में सुधार कर सकते हैं ।सीबीएसई द्वारा ऑनलाइन सुधार की सुविधा सीटीईटी की वेबसाइट पर दिनांक 8 अप्रैल 2024 से 12 अप्रैल 2024 तक उपलब्ध रहेगी।

CTET ASPIRANTS CAN CHANGE DESCRIPTION, SYLLABUS & EXAM CITY सीबीएसई द्वारा स्पष्ट कर दिया गया है कि इस तारीख के  के बाद किसी भी परिस्थिति में कोई सुधार की अनुमति नहीं दी जाएगी इस अवधि के दौरान उम्मीदवार अपना विवरण, पाठ्यक्रम और परीक्षा शहर बदल सकते हैं।

🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। शिक्षा और रोजगार से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में career पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!