Gmail यूजर्स के लिए गुड न्यूज़, एक नया AI फीचर आने वाला है - Technology NEWS

Bhopal Samachar
Google की ईमेल सर्विस, Gmail के उपयोगकर्ताओं के लिए बड़ी अच्छी खबर है। आपकी Gmail App में एक नया AI फीचर आने वाला है। इस फीचर के कारण आप सामान्य से अधिक शब्द संख्या वाले ईमेल को बेहद कम समय में पढ़ सकेंगे। 

Gmail app new feature - Summarise this email

दुनिया भर में तकनीकी अपडेट की जानकारी देने वाली वेबसाइट पर यह खबर तेजी से प्रसारित हो रही है। बताया जा रहा है कि एंड्राइड मोबाइल फोन के लिए उपलब्ध जीमेल मोबाइल एप्लीकेशन में एक नया AI फीचर जोड़ा जा रहा है। यह फीचर आपकी जीमेल में सब्जेक्ट लाइन के नीचे दिखाई देगा। इस फीचर का नाम Summarise this email है। जैसा के नाम से स्पष्ट हो रहा है, यह आपके इनबॉक्स में आए अत्यधिक शब्दों वाले ईमेल को पढ़ेगा और उन्हें संक्षिप्त करके आपके सामने प्रस्तुत कर देगा। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि, यह नया फीचर फिलहाल अपने प्रारंभिक चरणों से गुजर रहा है। 

एक अन्य समाचार में बताया गया है कि एंड्राइड टेक्नोलॉजी में Googe App को एक नया टॉगल बटन मिलने वाला है। इस बटन का उपयोग करने से आप पलक झपकते ही google के Gemini इंटरफेस पर स्विच कर जाएंगे। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि यह सुविधा परीक्षण के अंतिम चरण में है और आने वाले दिनों में इसके शुरू होने की उम्मीद है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि यह सुविधा परीक्षण के अंतिम चरण में है और आने वाले दिनों में इसके शुरू होने की उम्मीद है। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!