IISER Bhopal में साइंस और इंजीनियरिंग स्टूडेंट के लिए समर इंटर्नशिप - NEWS TODAY

Bhopal Samachar
The Indian Institute of Science Education and Research Bhopal (IISER Bhopal) में साइंस और इंजीनियरिंग स्टूडेंट समर इंटर्नशिप कर सकेंगे। इसके लिए उन्हें 21 अप्रैल तक आवेदन करना होगा। छात्रों में विज्ञान के प्रति रुचि विकसित करने के लिए यहां इंटर्नशिप करवाई जाएगी। 

IISER Bhopal की समर इंटर्नशिप कब से कब तक 

विद्यार्थी, इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ साइंस एजुकेशन एंड रिसर्च भोपाल के चार लिस्टेड प्रोजेक्ट्स में से तीन में आवेदन कर सकेंगे। प्रोजेक्ट की अवधि चार से आठ सप्ताह की रहेगी। यह 27 मई से 20 जुलाई तक होगा। अभ्यर्थियों का चयन उनके अकादमिक परफार्मेस और उनके द्वारा सबमिट किए जाने वाल राइटअप के आधार पर होगा। समर इंटर्नशिप के लिए चयनित अभ्यर्थियों की सूची मई के पहले सप्ताह में आईसर की वेबसाइट पर अपलोड कर दी जाएगी। इसमें किसी तरह का वित्तीय सहयोग नहीं दिया जाएगा।  

BHOPAL NEWS - बीएससी, बीटेक, बीई, एमएससी एवं एमटेक के स्टूडेंट के लिए इंटर्नशिप

समर इंटर्नशिप के लिए ऐसे छात्र-छात्राएं आवेदन कर सकेंगे जो वर्तमान में सेकंड, थर्ड इयर बीएससी अथवा फोर्थ इयर बीटेक, बीई अथवा फर्स्ट इयर एमएससी, एमटेक के विद्यार्थी हैं। इसके लिए उन्हें ऑनलाइन इंटर्नशिप फार्म भरना होगा। अगर विद्यार्थी किसी तरह की गलत जानकारी देंगे तो उनके आवेदन निरस्त कर दिए जाएंगे। किसी भी प्रकार की विस्तृत जानकारी के लिए भारतीय विज्ञानं शिक्षा एवं अनुसंधान संस्थान भोपाल के अधिकृत ईमेल ऐड्रेस office_aa@iiserb.ac. in पर संपर्क कर सकते हैं। 

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 3 में  career पर क्लिक करें। 

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!