Indeed AI - कंपनी और कर्मचारियों के गुण मिलाएगा, फटाफट नौकरी दिलवाएगा

Bhopal Samachar
Global job matching and hiring platform indeed ने मंगलवार को employers के लिए हायरिंग प्रोसेस को फास्ट और सरल बनाने के लिए Smart Sourcing नाम से एक नया Artificial intelligence tool लॉन्च करने की घोषणा की है। AI टूल के साथ एंप्लॉयर Indeed पर शेयर किए गए प्रोफाइल और बायोडाटा की बेस पर विश्व स्तर पर करीब 30 करोड़ Employees के एक्टिव टैलेंट पूल से तुरंत एक उम्मीदवार का चयन कर सकते हैं।

कंपनी ने कहा कि यह टूल जॉब के लिए उम्मीदवारों की सिफारिश करने के लिए कौशल, अनुभव और योग्यताओं को स्कैन करेगा। इससे एंप्लॉयर को मैचिंग वाले उम्मीदवारों की तुरंत समीक्षा करने, उनसे सीधे जुड़ने, भर्ती और हायरिंग में खर्च होने वाले प्रति सप्ताह औसतन 8.1 घंटे की बचत करते हुए तेजी से नियुक्ति करने में मदद मिल सकती है।

Abhishek dhasmana, senior director of Indeed ने कहा कि हमारा मानना है कि किसी भी सफल संगठन के मूल में "human" होते हैं और हम नियुक्ति प्रक्रिया को सरल बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं, न केवल दक्षता के लिए बल्कि एंप्लॉयर्स और नौकरी चाहने वालों (Job seekers) दोनों के लिए एक सकारात्मक अनुभव भी बनाना है। उन्होंने कहा कि हमें इनोवेटिव एआई-संचालित (AI powered) 'स्मार्ट सोर्सिंग' पेश करते हुए खुशी हो रही है, जो भारत में नौकरी मिलान और भर्ती (हायरिंग) में क्रांति लाने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

इनडीड के हालिया सर्वे से पता चलता है कि 77 प्रतिशत नौकरी चाहने वाले, एंप्लॉयर्स द्वारा उन तक पहुंचने से पहले उनकी प्राथमिकताओं को समझने के महत्व पर जोर देते हैं। भारत में आधे से अधिक नौकरी चाहने वालों से ऐसी नौकरियों के लिए संपर्क किया गया है जो उनकी प्राथमिकताओं के अनुरूप नहीं हैं। इनडीड ने हाल ही में भारत में स्पेशलिस्ट मीडिया नेटवर्क भी लॉन्च किया है। 

🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। शिक्षा और रोजगार से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में career पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!