INDORE NEWS - मंत्री तुलसी सिलावट के समर्थक ने पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ी!

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के इंदौर में केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक मंत्री श्री तुलसी सिलावट के एक समर्थक ने ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस कर्मचारियों के साथ मारपीट की और वर्दी फाड़ दी। उसने अपना नाम करण धालीवाल बताया। पुलिस ने बताया कि वह हूटर और काली फिल्म लगाकर चल रहा था इसलिए उसे रोका गया था। 

ट्रैफिक पुलिस आरक्षक को जमीन पर पटक कर पीटा

घटना इंदौर के खजराना चौराहे की है। रविवार दिनांक 14 अप्रैल को रात 8:00 बजे ट्रैफिक पुलिस आरक्षण विकास शर्मा अपनी ड्यूटी पर तैनात थे। सिग्नल पर खड़ी हुई एक CAR का हूटर बज रहा था। CAR के शीशे पर ब्लैक फिल्म चढ़ी हुई थी, और नंबर प्लेट पर नंबर नहीं लिखा हुआ था। सूबेदार श्री बृजराज सिंह अजनार ने आरक्षक विकास शर्मा को भेजा। विकास में जैसे ही गाड़ी साइड में लगाने के लिए कहा तो CAR में सवार युवक ने अभद्रता शुरू कर दी। फिर आरक्षक विकास को धक्का दिया जिससे वह जमीन पर गिर गया। फिर उसके पेट पर बैठकर उसे पीटा। इस दौरान उसकी वर्दी फाड़ दी। 

मंत्री तुलसी सिलावट का नाम ले रहा था

सूबेदार बृजराज सिंह ने जाकर उसे रोका लेकिन उसने अभद्र व्यवहार बंद नहीं किया। खजराना थाना पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया लेकिन उसके बाद भी उसने अभद्र व्यवहार करना बंद नहीं किया। वह बार-बार मंत्री तुलसी सिलावट का नाम ले रहा था। खजराना पुलिस ने उसे हिरासत में लिया और थाने के लिए रवाना हुई। 

लिस्टेड गुंडा सोंटा सरदार का बेटा है करण धारीवाल

युवक के थाने पहुंचने से पहले ही राजनैतिक दबाब आना शुरू हो गया। यहां करीब एक घंटे तक हंगामा चलता रहा। रात लगभग 10 बजे के बाद पुलिस ने आरक्षक विकास शर्मा की शिकायत पर शासकीय कार्य में बाधा, मारपीट,गाली गलौच सहित अन्य धाराओ में केस दर्ज किया गया, लेकिन हिरासत में मौजूद करण धालीवाल को गिरफ्तार नहीं किया बल्कि चुपके से जाने दिया। बताया गया है कि उसके पिता सोंटा सरदार, इंदौर पुलिस के निगरानीशुदा बदमाश थे। 

खबर का असर - सिलावट समर्थक ने कान पड़कर माफी मांगी

मध्य प्रदेश के कुछ समाचार संस्थाओं ने "एक मंत्री" लिखा था जबकि भोपाल समाचार डॉट कॉम सहित कुछ अन्य प्रतिष्ठित समाचार संस्थाओं ने मंत्री श्री तुलसी सिलावट का नाम स्पष्ट रूप से लिखा था। इसका असर हुआ है। पॉलीटिकल प्रेशर में पुलिस की हिरासत से छोड़ दिए गए आरोपी को सरेंडर करना पड़ा। पुलिस ने उसका जुलूस निकाला और उसने कान पड़कर माफी मांगी।

विनम्र निवेदन: 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में employee पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!