IPO GMP Trend - सिर्फ 7 दिन में 18% रिटर्न की संभावना, DCG Cables

Bhopal Samachar
भारत के शेयर बाजार में निवेश करने वाले नागरिकों के​ लिए गुडन्यूज है। सिर्फ 7 दिन में 18% रिटर्न यानी मुनाफा कमा सकते हैं। इंवेस्टमेंट सिर्फ ₹120,000 है और गारंटी के साथ नहीं कहा जा सकता कि आपके इंवेस्टमेंट को स्वीकार कर ही लिया जाएगा। 

About DCG Cables & Wires Limited

DCG Cables and Wires की स्थापना सन् 2017 में हुई थी। Mr. Devang Patel, Mr. Harshadbhai Patel, और Ms. Ushaben Patel इस कंपनी के प्रमोटर्स हैं। कंपनी का आफिस अहमदाबाद, गुजरात में है। यह कंपनी भारत में ट्रांसफॉर्मर निर्माताओं के लिए तांबे के तारों और केबलों का निर्माण करती है। कंपनी की 3 प्रोडक्शन यूनिट ओधव, अहमदाबाद; कुबडथल, अहमदाबाद; और वागोडिया, वडोदरा में स्थित हैं। 

The company's product portfolio 

  • Copper Strips, 
  • Paper Covered Copper Strips in rectangular and round shapes, 
  • multiple paper-covered copper conductors and connection cables, 
  • Wires (kraft/crepe/nomex/mica), 
  • Bare Copper Wires and Strips, 
  • Copper Tapes and Fiber Glass Copper.

DCG Cables & Wires Limited Financial Information 

कंपनी ने कुछ खास जानकारी नहीं दी है। 29 Feb 2024 की स्थिति में कंपनी की कुल संपत्ति 61 करोड़ से अधिक, टोटल रेवेन्यू 76 करोड़ से अधिक, नेटवर्थ 23 करोड़ से अधिक, Reserves and Surplus 10 करोड़ से अधिक, बाजार की उधारी एवं बैंकलोन इत्यादि 25 करोड़ से अधिक और Profit After Tax लगभग साढ़े आठ करोड़ रुपए है। 

DCG Cables & Wires IPO  GMP Trend

DCG Cables का आईपीओ 8 अप्रैल को ओपन हो गया। क्लोजिंग 10 अप्रैल और लिस्टिंग 16 अप्रैल को होगी। मिनिमम इंवेस्टमेंट ₹120,000 है। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के ग्रे मार्केट में कंपनी को लेकर पॉजिटिव संकेत मिले हैं। कंपनी के शेयर्स की डिमांड को देखते हुए Estimated Listing Price 118 रुपए घोषित किया गया है। यानी आईपीओ सब्सक्राइम करने वालों को 18 प्रतिशत का लाभ होने की उम्मीद है। 

डिस्क्लेमर - यह समाचार भारतीय शेयर बाजार के इन्वेस्टर्स को अपडेट करने के लिए प्रकाशित किया गया है। इस समाचार के माध्यम से हम किसी को भी इन्वेस्टमेंट करने अथवा नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं कर रहे हैं। कृपया अपने रिसर्च और एनालिसिस के आधार पर अपना डिसीजन बनाएं और अपने अधिकृत फाइनेंशियल एडवाइजर से संपर्क करें। 

🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!