MP NEWS - ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस प्रत्याशी ने भूरा कहा, चुनाव आयोग में शिकायत

Bhopal Samachar
गुना शिवपुरी लोकसभा सीट से कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी यादवेंद्र सिंह यादव के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत की गई है। बताया गया है कि उन्होंने एक सभा में श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को "भूरा" कहकर संबोधित किया। यह चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है। 

भूरा को भगाने की लहर चल रही है

गुना लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी यादवेंद्र सिंह यादव शुक्रवार को गुना पहुंचे थे। यहां उन्होंने राजीव भवन में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक ली थी। बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम लिए बिना टिप्पणी करते हुए कहा था कि "पांच साल से तो वो आये नहीं इस क्षेत्र में। अब सीधा चुनाव में दिख रहे हैं। भैराते (घबराते) हुए घूम रहे हैं। पहले तो शौक-शौक में उन्होंने टिकट ले लिया। शौक में टिकट लेने के बाद उन्हें लगा कि जमीन तो खिसक गई है, तो वो अब घूमेंगे ही घबराते हुए। जनता ऐसा कह रही है कि भूरा को एक बार और भगाना है। हम तो पहली बार ही चुनाव लड़ रहे हैं, दोबारा तो लड़ नहीं रहे। वो ही ऐसे प्रत्याशी हैं जो दोबारा चुनाव लड़ रहे हैं, तो इससे ये लग रहा है कि जनता भूरा उनके लिए ही संबोधित कर रही है। कोई लहर नहीं चल रही, भूरा को भगाने की लहर चल रही है।"

भाजपा उपाध्यक्ष ने की शिकायत 

इस टिप्पणी के बाद भाजपा उपाध्यक्ष महेश रघुवंशी ने चुनाव आयोग से शिकायत की है। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के नाम की गई शिकायत में उन्होंने कहा कि "भाजपा प्रत्याशी केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के खिलाफ कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा अपने चुनावी भाषण में जो आपत्तिजनक शब्दों का उपयोग किया गया है, वो आदर्श आचार संहिता का सीधा-सीधा उल्लंघन की श्रेणी में आता है। इसलिए कांग्रेस प्रत्याशी यादवेंद्र यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर उचित क़ानूनी कार्यवाही की जानी चाहिए।" 

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!