MP NEWS - जीतू पटवारी के कारण बैतूल के जिला अध्यक्ष ने इस्तीफा दिया, कांग्रेस में कलह

Bhopal Samachar
मध्यप्रदेश में पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ को सिर्फ भारतीय जनता पार्टी के हमलों का सामना ही नहीं करना पड़ रहा है बल्कि उनकी अपनी कांग्रेस पार्टी में भी उन्हें अपमानित और उनके समर्थकों को प्रताड़ित किया जा रहा है। इसी के चलते बैतूल के जिला अध्यक्ष श्री सुनील शर्मा ने इस्तीफा दे दिया। 

सुनील शर्मा ने भी अपना इस्तीफा कमलनाथ के नाम एड्रेस किया

बैतूल जिला कांग्रेस अध्यक्ष सुनील शर्मा उर्फ गुड्डू ने अपना त्यागपत्र पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को भेजा और इसकी कॉपी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी को भेज दी। यहां उल्लेख करना अनिवार्य है कि श्री दीपक सक्सेना से लेकर श्री सुनील शर्मा तक कांग्रेस पार्टी की ज्यादातर नेता अपना इस्तीफा, पूर्व मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ के नाम एड्रेस कर रहे हैं जबकि प्रोटोकॉल के अनुसार इसी का प्रतिशत अध्यक्ष अथवा राष्ट्रीय अध्यक्ष के नाम एड्रेस होना चाहिए। माध्यम कोई भी हो सकता है। 

प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने जिला अध्यक्ष को अपमानित किया, प्रताड़ित किया

बैतूल में बुधवार को कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी रामू टेकाम ने नामांकन भरा। इस मौके पर पार्टी की तरफ से आमसभा भी की गई थी। प्रदेश अध्यक्ष श्री जीतू पटवारी ने श्री सुनील शर्मा को दो शब्द कहने का मौका भी नहीं दिया जबकि वह बैतूल के जिला अध्यक्ष थे। श्री सुनील शर्मा उर्फ गुड्डू ने कमलनाथ के लिए लिखा कि - मैंने आपके सफल नेतृत्व में पूरी निष्ठा से करीब 30 वर्षों से कांग्रेस पार्टी में विभिन्न पदों पर रहकर सेवा की किंतु मैं वर्तमान में जिला कांग्रेस अध्यक्ष पद पर कार्य करने में असमर्थ हूं। आपसे अनुरोध है कि कृपया मेरा इस्तीफा स्वीकार करवाने की कृपा करें। 

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!