MP NEWS - नया खुलासा, छिंदवाड़ा में कमलनाथ और नकुलनाथ के बीच संघर्ष, इसलिए भगदड़ मची

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश में कमलनाथ से जुड़े हुए तमाम लोगों के लिए बड़ी खबर है। छिंदवाड़ा में कमलनाथ की टीम के अंदर नकुलनाथ का भारी विरोध है। इसी विरोध के कारण पिछले कुछ दिनों में छिंदवाड़ा के कई प्रभावशाली और बड़े वफादार कमलनाथ समर्थक, कांग्रेस पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए हैं। दूसरा बड़ा समाचार यह है कि छिंदवाड़ा में नकुलनाथ ने अपनी टीम बना ली है। 

नकुलनाथ को कमलनाथ की टीम पसंद नहीं, नई टीम बना ली

हाल ही में कमलनाथ को इस्तीफा देकर भाजपा में शामिल हुए श्री दीपक सक्सेना ने छिंदवाड़ा के प्रतिष्ठित पत्रकार श्री सचिन पांडे से इंटरव्यू के दौरान बताया कि, 44 साल से हम लोग कमलनाथ जी के साथ रहे हैं। आजकल जो व्यवस्था चल रही है, मैं उस व्यवस्था में सामान्य महसूस नहीं कर रहा था, असहज था। कमलनाथ के चुनाव तक मैंने जवाबदारी से काम किया, उसके बाद हमने यह सोच लिया था कि हम लोग अब काम नहीं करेंगे। नकुलनाथ अपनी नई टीम चाहते हैं। उनको कमलनाथ की टीम पसंद नहीं है। वे अपनी नई व्यवस्था चाहते हैं। पुराने लोगों को हटाकर एकदम से नई टीम, नए लोगों को ले आए। उस सिस्टम में हम लोग फिट नहीं हो पा रहे। 

छिंदवाड़ा में कमलनाथ और नकुलनाथ के बीच गुटबाजी

दूसरी बात यह है कि जो सलाहकारों की टीम है, वहां पर गुटबाजी इतनी ज्यादा हो गई कि 'एक टीवी और 10 रिमोट' जैसा अपना-अपना ज्ञान चलाते हैं। कमलनाथ और नकुलनाथ दोनों कन्फ्यूज हो जाते हैं कि मैं सही बोल रहा हूं, आप सही बोल रहे हैं या यह सही बोल रहा है। इस चक्कर में वे सारे निर्णय पेंडिंग कर देते हैं। जिस आदमी ने कभी एक कॉलम खड़ा ना किया हो वो पूरा मॉल का स्ट्रक्चर बनाने की बात करता है। इस तरह के वहां सलाहकार हो गए हैं। 

कमलनाथ कर नहीं पाएंगे, नकुलनाथ में क्षमता नहीं है

कमलनाथ की तबीयत ठीक नहीं रहती, कमलनाथ कर नहीं पाएंगे। नकुलनाथ में कमलनाथ जी के बराबर काम करने की क्षमता नहीं है। श्री दीपक सक्सेना ने कहा कि, 44 साल पहले कमलनाथ जिस दिन से यहां आए थे, उस दिन से लेकर इस चुनाव तक और अभी तक मैं कमलनाथ के साथ रहा, लेकिन नकुलनाथ के सिस्टम में मैं अपने आप को फिट महसूस नहीं कर रहा हूं। उन्होंने कहा, कमलनाथ का सम्मान हमेशा जिंदगी भर रहेगा। कमलनाथ के सामने कभी सिर नहीं उठेगा, लेकिन नकुलनाथ से मेरा सिस्टम जमता नहीं है। 

विनम्र निवेदन:🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!