NARENDRA MODI ने वोट प्रतिशत बढ़ाने के लिए प्रत्याशियों को मोटिवेशनल लेटर लिखा

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी ने हर पोलिंग बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का ऐलान किया था परंतु पहले और दूसरे चरण की वोटिंग में उम्मीद के बिल्कुल विपरीत मतदान हो गया। वोट प्रतिशत बढ़ाने के बजाय घट गया है। अब भाजपा के सबसे शीर्ष नेता श्री नरेंद्र मोदी ने प्रत्याशियों के नाम मोटिवेशनल लेटर लिखा है।  

मध्य प्रदेश में मतदान कम होने के कारण

मतदान के फर्स्ट राउंड में 4% और सेकंड राउंड में 7% की कमी आई है। यह आंकड़े एक तरफ चुनाव आयोग और दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी की चिंता बढ़ा रहे हैं। इसके कारण खोजे जा रहे हैं ताकि निराकरण किया जा सके। कुछ लोगों का कहना है की सेकंड राउंड वाले दिन बड़ी संख्या में शादी समारोह थे इसलिए लोग वोट देने नहीं आए, तो कुछ लोग मौसम को जिम्मेदार बता रहे हैं। कुछ विद्वानों का कहना है कि, पब्लिक को पता है कि आएंगे तो मोदी ही, इसलिए वोट डालने घर से नहीं निकले। जबकि कुछ भी दोनों का कहना है कि, इस बार कांग्रेस चुनाव नहीं लड़ रही है बल्कि चुनाव लड़ने का अभिनय कर रही है। विपक्ष की तरफ से कमजोर कैंडिडेट उतर गया है इसलिए वोट डालने ही नहीं गए। 

मोदी है तो मुमकिन है के चक्कर में सब घर बैठ गए?

इस सब के बीच यह भी कहा जा रहा है कि, कांग्रेस के कार्यकर्ता तो हमेशा प्रत्याशी का चेहरा देखकर काम करते हैं परंतु भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता संगठन और विचारधारा के लिए काम करते हैं। उनके लिए प्रत्याशी महत्वपूर्ण नहीं होता। इस बार भी प्रत्याशी महत्वपूर्ण नहीं है परंतु ज्यादातर कार्यकर्ताओं को लगता है कि मोदी है तो मुमकिन है। नरेंद्र मोदी भाजपा और भारत के नहीं बल्कि पूरी दुनिया भर के भारतीय नागरिकों में सबसे लोकप्रिय नेता है इसलिए इस बार ज्यादा परिश्रम करने की आवश्यकता नहीं है। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!