Upcoming IPO - सिर्फ सवा लाख में, मध्य प्रदेश में काम कर रही गुजराती कंपनी में साझेदारी का मौका

Bhopal Samachar
गुजरात की कंपनी मध्य प्रदेश में काम कर रही है। सरकारी ठेके ले रही है। सड़क बना रही है। वाटर सप्लाई सिस्टम बना रही है। कंपनी को अपने कारोबार के विस्तार के लिए इन्वेस्टमेंट की जरूरत है। इसलिए कंपनी ने अपना IPO ऑफर किया है। अब आप भी सिर्फ सवा लाख रुपए में इस कंपनी में साझेदार बन सकते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि, आपकी साझेदारी लाइफटाइम नहीं होगी। जब भी आपका मन बदले, आप अपना इन्वेस्टमेंट और प्रॉफिट में अपना हिस्सा लेकर बाहर निकाल सकते हैं। 

About Teerth Gopicon Limited in Hindi

टीर्थ गोपिकॉन लिमिटेड कंपनी की स्थापना सन 2019 में हुई थी। Maheshbhai Kumbhani, Chandrikaben Kumbhani और Pallav Kumbhani इस कंपनी के प्रमोटर्स है। कंपनी का ऑफिस अहमदाबाद गुजरात में है। यह कंपनी मध्य प्रदेश में सड़क निर्माण, वाटर सप्लाई और सीवेज सिस्टम बनाने का काम करती है। इसके अलावा कंपनी सरकारी इंफ्रास्ट्रक्चर के सभी प्रकार के ठेके लेती है। कंपनी का अधिकतम कार्यक्षेत्र मध्य प्रदेश में है। 

Teerth Gopicon Limited Financial Information

मैनेजमेंट का दावा है कि पिछले 1 साल में कंपनी के रेवेन्यू में 24.45% की वृद्धि हुई है, जबकि कंपनी का प्रॉफिट आफ्टर टैक्स 1073.67% बढ़ गया है। 


Teerth Gopicon IPO opening closing listing date

कंपनी का आईपीओ दिनांक 8 अप्रैल को ओपन होगा। 
आईपीओ की क्लोजिंग डेट 11 अप्रैल है। 
अलॉटमेंट 12 अप्रैल और रिफंड 15 अप्रैल को होंगे। 
डिमैट अकाउंट में शेयर क्रेडिट भी 15 अप्रैल को होंगे। 
नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में लिस्टिंग की तारीख 16 अप्रैल मिली है। 

Teerth Gopicon IPO investment and GMP Trend 

Face Value ₹10 per share
Price ₹111 per share
Lot Size 1200 Shares 
Investment ₹133,200
GMP Trend 10.81%

सिर्फ 7 दिन में 11% रिटर्न

सन 2019 में कंपनी की स्थापना के समय ₹10 मूल्य का शेयर, कंपनी 111 रुपए में बेचना चाहती है। कंपनी का कहना है कि वह सस्ती दरों में अपने शेयर बेच रही है क्योंकि उसे इन्वेस्टमेंट की जरूरत है, लेकिन खरीदने वाले इन्वेस्टर को कम से कम 1200 शेयर खरीदना पड़ेंगे। इस प्रकार आपका इन्वेस्टमेंट 133,200 होगा। ग्रे मार्केट में कंपनी के शेयर्स की डिमांड पहले ही दिन से जबरदस्त देखी जा रही है। विशेषज्ञों का मानना है कि इस कंपनी के शेयर्स की Estimated Listing Price 123 रुपए होगी। यदि यह पूर्वानुमान सही निकला तो इस आईपीओ को सब्सक्राइब करने वालों को सिर्फ एक सप्ताह के भीतर लगभग 11% का फायदा हो जाएगा। 

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो शेयर बाजार के निवेशकों को जानकारी देने के लिए प्रकाशित किया गया है। हम किसी भी कंपनी में निवेश करने अथवा निवेश नहीं करने के लिए प्रेरित नहीं करते। कृपया अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से परामर्श करें और शेयर मार्केट में इन्वेस्टमेंट अपनी स्टडी के आधार पर करें। 

🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!