BHOPAL NEWS - एमपी नगर जोन-2 में पेट्रोल पंप के पीछे 7 दुकानों में आग

Bhopal Samachar
भोपाल के एमपी नगर जोन-2 में कबाड़ी की 7 दुकानों में आग लग गई। ये दुकानें प्रगति पेट्रोल पंप के पीछे हैं। आग इतनी भीषण थी कि 2 घंटे में काबू आ पाई। आग से इलाके में दशहत फैल गई। गुरुवार रात 1 बजे दुकानों में आग लगी थी। फतेहगढ़, पुल बोगदा, माता मंदिर फायर स्टेशन से दमकलें मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

इस वजह से तेजी से फैली आग

फतेहगढ़ के फायर फाइटर शाहनवाज अहमद ने बताया कि कबाड़ में प्लास्टिक, नॉयलोन और कागज होने से आग तेजी से फैली। आग की लपटें काफी ऊंची उठ गईं। इस कारण उसे बुझाने में खासी मशक्कत करना पड़ी। दुकानों के आसपास भी काफी कबाड़ जमा था। आग लगने की वजह फिलहाल सामने नहीं आई है।

लगातार पांचवीं घटना

  • 7 मई की दोपहर अयोध्या नगर और टीटी नगर में आगजनी की दो बड़ी घटनाएं हुईं। एक मामले में 3 लड़कियों का पुलिस को रेस्क्यू करना पड़ा।
  • बुधवार सुबह पौने 4 बजे गौतम नगर में चार दुकानों में भीषण आग लग गई। फर्स्ट फ्लोर पर रहने वाले एक परिवार को रेस्क्यू भी करना पड़ा।
  • बुधवार रात कलेक्टर परिसर में कमिश्नर कार्यालय के पास सहकारिता विभाग के ऑफिस में आग लग गई। इससे ऑडिट फाइलें, फर्नीचर जल गया। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!